सलमान ने दिया हिंदी को लेकर विवादित बयान देने वाले एक्टर का साथ, कहा – मैं अभी तक अभिभूत हूं भाई किच्चा…

Salman supported the actor who made a controversial : केजीएफ चैप्टर 2 के बाद कन्नड़ सिनेमा की एक और पैन इंडिया फिल्म इन दिनों खूब चर्चा में है। चर्चा के कारण फिल्म के लीड एक्टर किच्चा सुदीप है। ये वही सुदीप है जिन्होंने 'हिंदी भाषा' को लेकर एक ऐसा बयान दिया

Edited By: , May 16, 2022 / 08:14 PM IST

मुंबई । केजीएफ चैप्टर 2 के बाद कन्नड़ सिनेमा की एक और पैन इंडिया फिल्म इन दिनों खूब चर्चा में है। चर्चा के कारण फिल्म के लीड एक्टर किच्चा सुदीप है। ये वही सुदीप है जिन्होंने ‘हिंदी भाषा’ को लेकर एक ऐसा बयान दिया था, जिसे सुनकर बॉलीवुड के कई एक्टर भड़क उठे। अभिनेता अजय ने तो सीधे उन पर ट्वीटर पर धावा बोल दिया था। अब किच्चा की एक पैन इंडिया फिल्म विक्रांत रोना रिलीज होने वाली है। जो तमिल, तेलुगु, मलयाली के अलावा हिंदी में भी रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़े : Gyanvapi masjid survey: ‘कुएं के अंदर मिला शिवलिंग’, हिंदू पक्ष के वकील विष्णु जैन ने किया दावा 

विक्रांत रोना को हिंदी में भाईजान सलमान डिस्ट्रीब्यूट कर रहे है। सुपरस्टार सलमान खान ने किच्चा सुदीप की एक्शन ड्रामा 3डी फिल्म के साथ जुड़ने का मेगा ऐलान अपने सोशल मीडिया हैंडल से किया है। साथ ही उन्होंने किच्चा सुदीप की फिल्म के सीन्स की भी तारीफ की है। सलमान खान ने लिखा, ‘मैं अभी तक फिल्म के सीन्स से अभिभूत हूं भाई किच्चा सुदीप। विक्रांत रोना का हिंदी वर्जन पेश करने को लेकर काफी खुश हूं। सबसे बड़ा 3डी एक्सीपीरियंस सिनेमाघरों में।