Sana Khan became a mother, gave birth to a son

मां बनी सना खान, बेटे को दिया जन्म, सोशल मीडिया में शेयर की पोस्ट

Sana Khan Become Mother : सना खान ने कुछ महीनों पहले अपनी प्रेग्नेंसी रिवील की थी और अब उनके घर में किलकारियां गूंज उठी हैं।

Edited By :   Modified Date:  July 5, 2023 / 06:58 PM IST, Published Date : July 5, 2023/6:54 pm IST

मुंबई : Sana Khan Become Mother : सना खान ने कुछ महीनों पहले अपनी प्रेग्नेंसी रिवील की थी और अब उनके घर में किलकारियां गूंज उठी हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है।इसकी जानकारी उन्होंने पोस्ट शेयर कर खुद दी है। अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में सना ने लिखा – ‘अल्लाह ताला ने हमें बेटा दिया है।’

यह भी पढ़ें : तबरेज अंसारी मॉब लिंचिंग केस में कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला, 10 दोषियों को सुनाई दस साल की सजा 

सोशल मीडिया पर पर मिल रही बधाई

Sana Khan Become Mother :  वहीं जैसे ही ये गुड न्यूज आई तो उनके चाहनेवालों ने उन्हें शुभकामनाएं भी दे दी है। सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने का सिलसिला चल निकला है। हर कोई सना और बच्चे की अच्छी सेहत की दुआ मांगता नजर आ रहा है। कुछ महीने पहले ही उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी रिवील की थी। जिसके बाद से ही वो बच्चे को लेकर अपनी एक्साइटमेंट बयां कर चुकी हैं। वहीं प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद वो रमजान के दौरान बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में भी नजर आई थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

यह भी पढ़ें : अजीत पवार को मिली NCP की कमान, शरद पवार को पद से हटाया 

2020 में छोड़ी थी एक्टिंग

Sana Khan Become Mother :  सना खान एक समय में एंटरटेनमेंट जगत का सबसे हसीना और ग्लैमरस चेहरा माना जाता था वो टीवी से लेकर फिल्मों और ओटीटी तक में नजर आईं। टॉयलेट एक प्रेम कथा मूवी में कैमियो के अलावा सीरीज स्पेशल ऑप्स में उनका किरदार काफी लोकप्रिय रहा. लेकिन 2020 में जब अचानक उन्होंने ग्लैमर वर्ल्ड को छोड़ने का फैसला लिया तो हर कोई चौंक गया था। लेकिन ये उनका पक्का इरादा था।

यह भी पढ़ें : Sawan Somwar 2023 : सावन में भगवान शिव को प्रसन्न करती है ये चीजें, इस विधि से करें अर्पित 

लॉकडाउन में अनस सयैद से किया था निकाह

Sana Khan Become Mother : वहीं दूसरा झटका उन्होंने अचानक निकाह करके दिया. 2020 लॉकडाउन के बाद तस्वीर शेयर कर उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने अनस सयैद के साथ निकाह कर लिया है। उस वक्त हर किसी के लिए इस बात पर यकीन करना मुश्किल था। वहीं इस बात को लेकर अनस को भी काफी ट्रोल किया गया था। काफी समय बाद सना ने खुद खुलासा किया कि आखिर उन्होंने इंडस्ट्री क्यों छोड़ी। उन्होंने बताया था कि उन्हें काफी डरावने सपने आने लगे थे. रमजान के महीने में उन्हें कब्र दिखती थी। इसे उन्होंने अल्लाह का इशारा समझा और उन्हीं की राह पर चल पड़ीं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers