Sara Ali Khan Spot in Traditional Look

Sara Ali Khan को ट्रेडिशनल लुक में देखकर फैन्स ने की जमकर तारीफ, पीले सलवार कुर्ती में एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट

Sara Ali Khan को ट्रेडिशनल लुक में देखकर फैन्स ने की जमकर तारीफ, पीले सलवार कुर्ती में एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट! Sara Ali Khan in Traditional Look

Edited By :   Modified Date:  June 25, 2023 / 10:21 AM IST, Published Date : June 25, 2023/10:21 am IST

मुंबईः Sara Ali Khan in Traditional Look सारा अली खान हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थी। इस फिल्म की सफलता के लिए सारा ने बाबा महाकाल सहित कई मंदिरों में माथा टेका। लेकिन इस बीच सारा अली खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो मुंबई एयरपोर्ट का बताया जा रहा है, जहां सारा अली खान ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं। इस दौरान सारा पिले रंग की कुर्ती में नजर आईं।

Read More: पेट की चर्बी घटाने के लिए अपनाएं ये तीन आसान योगासन 

Sara Ali Khan in Traditional Look सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि सारा अली खान मुंबई एयरपोर्ट पर कार से उतरतीं हैं और सीधे एयरपोर्ट लॉन्ज की ओर आगे बढ़ने लगती हैं। लेकिन इस बीच उनकी एक फैन उन्हें रोक लेती हैं और सेल्फी लेने लगती है। सारा अली खान का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: मिल्क प्लांट में बड़ा हादसा, गैस रिसाव होने से एक की मौत, मची अफरातफरी 

बता दें कि सारा ने विक्की के साथ मिलकर फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ी। वहीं एक्ट्रेस ने तो फिल्म की सफलता के लिए मंदिर, मस्जिद में भी माथा टेका। ऐसे में अभिनेत्री ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं। लेकिन, सारा अली खान ने ये बात साबित कर दी है कि उन्हें ट्रोल्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि मन्नत पूरी होने के बाद फिर सारा अली खान बाबा महाकाल के दर्शन के लिए उज्जैन पहुंचीं।

Read More: जारी हुआ ब्राह्मणों के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज करने का आदेश? जानिए क्या है वायरल लेटर की सच्चाई 

बाबा महाकाल के दरबार पहुंचीं सारा अली खान यहां पूरी तरह से शिव भक्ति में लीन दिखीं। उन्होंने संध्या आरती में भी रुकीं और भगवान की पूजा की. यही नहीं, सारा इसके बाद कोटितीर्थ कुंड पहुंचीं और वहां कुछ समय व्यतीत किया। सारा अली खान और विक्की कौशल स्टारर फिल्म जरा हटके जरा बचके इस महीने की शुरुआत में 2 जून को रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की और फिल्म हिट हो चुकी है।

Read More: अस्थाई और संविदा कर्मचारियों का आज महासम्मेलन, पूर्व CM के सामने कर्मचारी रख सकते हैं कई मांगे 

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक