Shahrukh Khan praised his daughter

शाहरुख खान की बेटी को सौंदर्य उत्पाद कंपनी का ‘ब्रांड एंबेसडर’ किया घोषित, एक्टर ने तारीफ में कही ये बात

Shahrukh Khan praised his daughter : शाहरुख खान ने एक कार्यक्रम में अपनी बेटी सुहाना की उनकी विरासत को आगे बढ़ाने के लिए सराहना की है।

Edited By :   Modified Date:  April 13, 2023 / 09:41 AM IST, Published Date : April 13, 2023/9:41 am IST

Shahrukh Khan praised his daughter : मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने एक कार्यक्रम में अपनी बेटी सुहाना की उनकी विरासत को आगे बढ़ाने के लिए सराहना की है। मंगलवार शाम, सुहाना को एक सौंदर्य उत्पाद कंपनी का ‘ब्रांड एंबेसडर’ घोषित किया गया। शाहरुख ने अपनी 22 वर्षीय बेटी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया। वीडियो में सुहाना लाल पोशाक पहनी नजर आ रही है।

read more : सूर्य, बुध और गुरु बदलने वाले है अपनी चाल, इन राशियों पर होगी मां लक्ष्मी की कृपा, जानें किसे लाभ-किसे नुकसान 

Shahrukh Khan praised his daughter : अभिनेता ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर बुधवार को लिखा, ‘‘मेबलिन (सौंदर्य उत्पाद ब्रांड) के लिए बधाई हो बेटा। अच्छे कपड़े पहने है…अच्छा बोल रही हो…बहुत खूब। क्या मैं अच्छी परवरिश करने का कुछ श्रेय ले सकता हूं !!’’

read more : रायपुर आएंगे केंद्रीय राज्य मंत्री प्रहलाद पटेल, बीजेपी नेताओं के साथ करेंगे मीटिंग… 

कार्यक्रम में सुहाना ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘इस ब्रांड का हिस्सा बनकर मैं बहुत उत्साहित और खुश हूं।’’ सुहाना अमेरिकी ‘कॉमिक सीरिज’ पर आधारित जोया अख्तर की ‘द आर्चीज’ के साथ भारतीय फिल्म उद्योग में पदार्पण कर रही है। नेटफ्लिक्स ने इस परियोजना के लिए ‘आर्ची कॉमिक्स’ के साथ साझेदारी की है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें