Dunki movie Review

Dunki movie Review: फिर शाहरूख ने जीता फैंस का दिल, “डंकी ” को लेकर जनता में उत्साह, तो कुछ लोगों ने निकाली ये कमी

Dunki movie Review: शाहरूख खान की नई फिल्म “ डंकी ” सिनेमाघरों में लग चुकी हैं और फैंन में इसका काफी अधिक उत्साह देखने को मिल रहा हैं

Edited By :   Modified Date:  December 22, 2023 / 02:02 PM IST, Published Date : December 22, 2023/1:05 pm IST

Dunki movie Review: शाहरूख खान की नई फिल्म “ डंकी ” जिसका निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया हैं वह सिनेमाघरों में लग चुकी हैं और फैंन में इसका काफी अधिक उत्साह देखने को मिल रहा हैं। कई शहरों में इस फिल्म के रिलीज होने पर बड़े-बड़े पोस्टर के साथ बैंड बाजे और लोगों में जश्न का माहौल दिखाई दिया।

Dunki movie Review: बॉलीवुड के किंग खान की 2023 की ये तीसरी फिल्म हैं। इसके पहले की दोनों फिल्मे “जवान ” और “पठान ” को दर्शकों नें बेहिसाब प्यार दिया और इस फिल्म से भी दर्शक काफी उम्मीदें लगाए हुए हैं। जिसको देखने के लिए सिनेमाघरों के बाहर फैंस की भारी भीड़ देखने मिल रही हैं। वहीं शाहरूख के फैंस ने अलग ही जश्न का माहौल बना के रखा हुआ हैं। फिल्म में शाहरुख़ खान के साथ अभिनेत्री तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी और अनिल ग्रोवर भी फिल्म में अहम भूमिका में दिखाई दिए।

शाहरूख के साथ विक्की भी तारिफों मे शामिल

Dunki movie Review: इस फिल्म में शाहरूख के साथ और भी कलाकारों की एक्टिंग देखने लायक हैं जिसमें विक्की कौशल भी शामिल हैं। वैसे तो विक्की कौशल की सभी फिल्मों को दर्शक बहुत पसंद करते हैं लेकिन बात फिल्म “डंकी ” की करें तो लोग यहां भी उनकी जमकर तारिफ कर रहें हैं।

फिल्म “डंकी ” देखने पहुंचे सेलिब्रिटीज

Dunki movie Review: कल फिल्म के रिलीज का पहला दिन था और ऐसे में बॉलीवुड सिंगर हर्षदीप कौर भी फिल्म देखने पहुंची और साथ ही अपनी तस्वीरें सोशल मिडिया पर भी शेयर की। वहीं किंग खान की फैमिली से सुहाना खान और उनके भाई आर्यन भी सिनेमाघर के बाहर नजर आए। “ पठान “ फिल्म के डायरेक्टर ने की “डंकी ” तारिफ – फिल्म पठान के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने भी ट्वीट कर कहा कि : आज ” डंकी “ डे हैं बड़े पर्दे की बड़ी पिक्चर!

डंकी के पोस्टर को फैंस ने पहनाई माला

Dunki movie Review: शाहरूख के चाहने वालो में हर जगह फिल्म को लेकर काफी क्रेजी हैं वहीं कोलकाता शहर मे फैंस का अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा हैं यहां पर फिल्म डंकी के पोस्टर को बड़ी-बड़ी मालाएं पहनाई गई।

सिनेमाघरों के सामने आतिशबाजी

Dunki movie Review: अहमदाबाद में भी फैंस जमकर ढोल, आतिशबाजी और रंगो के साथ फिल्म के रिलीज का जश्न मना रहें हैं। लोगों में फिल्म को लेकर इतना उत्साह हैं कि सिनेमाघरों के बाहर दर्शक काफी खुशी से झूमते दिखाई दे रहें हैं।

तारीफों के साथ कमी भी शामिल

Dunki movie Review: जहां एक तरफ लोग फिल्म की ताऱिफ करते नहीं थक रहें हैं वहीं कुछ दर्शक को फिल्म में कॉमेडी सीन को लेकर शिकायत हैं। तो कुछ का कहना हैं की राजकुमार हिरानी की फिल्मों में जो इमोशन देखने मिलता हैं उसमे इस बार थोड़ी कमी देखने को मिल रहीं हैं पर लोगों में इतना उत्साह देखने के बाद एक बार सिनेमाघर मे फिल्म “डंकी ” देखने जाना तो बनता हैं।

ये भी पढ़ें- Child Santa News: बच्चों को सांता न बनाने का फैसला कितना सही? जानें बच्चों के पेरेंट्स ने इस फैसले पर क्या कहा

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें