Shanaya Kapoor hot pics

Shanaya Kapoor hot pics: ट्रेडिशनल अवतार में हसीना ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, कातिल अदाओं से फैंस को किया घायल

Shanaya Kapoor hot pics: ट्रेडिशनल अवतार में हसीना ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, कातिल अदाओं से फैंस को किया घायल

Edited By :   Modified Date:  September 9, 2023 / 11:27 AM IST, Published Date : September 9, 2023/11:27 am IST

Shanaya Kapoor hot pics: शनाया बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी हैं। शनाया कपूर एक भारतीय मोडल और अभिनेत्री हैं,जो इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत करने से पहले ही दुनियाभर के लोगों के बीच एक खास पहचान हासिल कर चुकी हैं। अभी से उनकी फैन फॉलोइंग काफी लंबी हो गई है। शनाया को इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर स्टारकिड में से एक माना जाता है। अक्सर वह अपने लुक्स की वजह से वह चर्चा में रहती हैं। एक बार  फिर से शनाया का नया लुक वायरल हो रहा है।

Read more: Shweta Tiwari Hot Sexy Video: फ्लोरल आउटफिट पहनकर इठलाती बलखाती दिखीं श्वेता तिवारी, दिलकश अदाओं ने फैंस को किया घायल 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shanaya Kapoor🤍 (@shanayakapoor02)

एम्ब्रॉयडरी लहंगे में खूब जची शनाया

शनाया कपूर अपने एलिगेंट स्टाइल से खूब चर्चा में रहती हैं। ट्रेडिशनल और एथनिक स्टाइल में शनाया कपूर का लुक बेहद ग्लैमरस लग रहा है। लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस सीक्वेंस और एम्ब्रॉयडरी वाला लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं। इसके साथ नेकलाइन ब्लाउज कैरी किया है और साइड दुपट्टा लिया है। इस खूबसूरत लहंगे को एक्ट्रेस बहुत ग्रेसफुली कैरी भी किया है। शनाया ने अपने लुक को सटल बेस, न्यूड लिप्स और न्यूड आई मेकअप से कंप्लीट किया है। शनाया ने यहां अपने बालों को सॉफ्ट वेवी टच के साथ ओपन रखा है और कानों में पर्ल ईयररिंग्स पहने हैं। एक्ट्रेस इस लुक में बेहद खूबसूरत और आकर्षक दिख रही हैं।

Read more: Shehnaaz Gill Sexy Video: ऑरेंज आउटफिट में शहनाज गिल ने दिए हद से ज्यादा सेक्सी पोज, वीडियो देख छूटे फैंस के पसीने 

इन फिल्मों में नजर आएंगी शनाया कपूर

शनाया के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह साउथ सुपरस्टार मोहनलाल की पैन इंडिया फिल्म ‘वृषभा’ से अपना एक्टिंग करियर शुरू करने जा रही हैं। इससे पहले करण जौहर ने शनाया के फिल्म ‘बेधड़क’ का ऐलान किया था।

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें