Trevor Noah and Dua Lipa 'kissing' picture goes viral, ignites dating rumors

पकड़ी गई चोरी, तो इसे डेट कर रहे ये मशहूर स्टार, रेस्तरां के बाहर प्रेमिका को कर रहे थे ‘लिप टू लिप किस’

पकड़ी गई चोरी, तो इसे डेट कर रहे ये मशहूर स्टार, रेस्तरां के बाहर प्रेमिका को कर रहे थे : So this famous star dating it, was doing 'lip to lip kiss' to girlfriend outside the restaurant

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:04 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:04 pm IST

मुंबई । सोशल मीडिया के दौर में किसी का जीवन अब निजी नहीं रहा है। स्टार्स की प्राइवेट फोटो अक्सर लीक हो जाती है। एक ऐसी ही तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। जिसने अफवाहों का बाजार गर्म कर दिया। सोशल मीडिया में मशहूर कॉमेडियन ट्रेवर नूह गायिका दुआ लीपा की बेहद निजी तस्वीर वायरल हो गई।

यह भी पढ़े :  विश्व प्रसिद्ध मां बम्लेश्वरी का सजा दरबार, दर्शन के लिए पहुंचे लाखों श्रद्धालु, 2000 साल पुराना है इतिहास 

इस तस्वीर दोनों स्टार्स एक दूसरे को लिप टू लिप किस कर रहे है। जो आम लोगों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है। दोनों स्टार्स की फैन फॉलोइंग काफी तगडी़ है। बताया जा रहा है कि डिनर्स नूह और लीपा न्यूयॉर्क शहर के ईस्ट विलेज में जमैका के एक रेस्तरां मिस लिली में गए थे। जैसे ही उन्होंने रेस्तरां के बाहर अलविदा कहा, जोड़े को कैमरे पर चुंबन करते देखा गया।

यह भी पढ़े :  चार मंजिला इमारत ढही, रेस्क्यू अभियान चला रहे अधिकारी…

लीपा ने ब्लैक लेदर  जैकेट के साथ वाइड लेग जींस पहनी थी। तेंदुआ प्रिंट में छोटी हील्स और एक पर्स ने उसकी एक्सेसरीज़ बनाई। नूह ने सभी को काले रंग के कपड़े पहनने के लिए चुना, जिसके ऊपर एक जैतून का जैकेट जोड़ा गया था। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो भोजन के दौरान दोनों “एक दूसरे में” दिखाई दिए।