The actress who romanced with Pawan Singh got a bold photoshoot

पवन सिंह संग रोमांस का तड़का लगा चुकी एक्ट्रेस ने कर दिया ऐसा कांड, कारनामे देखकर फैंस भी रह गए हैरान

Soundarya Sharma bold photoshoot: The actress who romanced with Pawan Singh got a bold photoshoot, पवन सिंह संग रोमांस का तड़का लगा चुकी एक्ट्रेस ने गिराई बिजलियां।

Edited By :   Modified Date:  January 30, 2023 / 11:28 AM IST, Published Date : January 30, 2023/11:23 am IST

Soundarya Sharma bold photoshoot: मुंबई । बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट रह चुकीं भोजपुरी की बोल्ड एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा ने कुछ ही दिनों पहले शो को अलविदा कहा था। टॉप 8 कंटेंस्टेंट्स की लिस्ट से उनका पत्ता कट गया था। सौंदर्या शर्मा भले ही फिनाले तक नहीं पहुंच पाईं, लेकिन वह जब तक शो में रहे तब तक एक चर्चित कंटेस्टेंट के तौर पर रहीं। ओटीटी और फिर भोजपुरी में पवन सिंह के साथ धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सामने आई फोटोज में देख कते हैं कि एक्ट्रेस स्टाइलिश ड्रेस में पोज देते हुए नजर आ रही हैं।

Urfi Javed New Look: कुछ नहीं मिला तो अजीबोगरीब चीज लपेट आईं उर्फी जावेद, वीडियो देख फैंस बोले – अब तो हद हो गई..!

ब्लू ऑउटफिट में गिराई बिजली

Soundarya Sharma bold photoshoot: ब्लू कलर की ड्रेस में सौंदर्या ने बोल्ड पोज देकर अपनी कातिल अदाओं को निखारा है। लाइट मेकअप और कम ज्वेलरी में सौंदर्या ने अपने हुस्न की बिजलियां सोशल मीडिया पर गिराई हैं। सोशल मीडिया पर फोटोज को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में ‘कश्मकश’ लिखा है। इस पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। सौंदर्या शर्मा के इन फोटोज को लाखों से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा,  ‘सौंदर्या जी अब कौनसी कश्मकश में पड़ गए आप’, तो दूसरे ने लिखा, ‘कश्मकश, एक बार फिर सौंदर्या के लिए तालियां’ वहीं, एक अन्य ने लिखा, ‘गौतम पागल हो जाएगा ये देखकर’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Soundarya Sharma (@iamsoundaryasharma)

Soundarya Sharma bold photoshoot: ये कोई पहली बार नहीं है जब सौंदर्या शर्मा ने अपनी खूबसूरती से चर्चा में आ गई हैं. इससे पहले भी वो अपनी ग्लैमरस अदाओं से फैंस के दिलों की धड़कनों को बढ़ाते हुए नजर आई हैं. वो रियल लाइफ में सोशल मीडिया सेंसेशन गर्ल हैं और फैंस को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। सौंदर्या भोजपुरी के साथ-साथ ओटीटी पर भी अपने बोल्डनेस का तड़का लगा चुकी हैं। वो ‘रांची डायरीज’ और ‘रक्तांचल’ जैसी वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें