धार्मिक धारावाहिक 'रामायण' के सुग्रीव का निधन, 'राम-लक्ष्मण' ने ट्वीट कर जताया शोक | Sugriva of religious serial 'Ramayana' dies, 'Ram-Laxman' mourns by tweeting

धार्मिक धारावाहिक ‘रामायण’ के सुग्रीव का निधन, ‘राम-लक्ष्मण’ ने ट्वीट कर जताया शोक

धार्मिक धारावाहिक 'रामायण' के सुग्रीव का निधन, 'राम-लक्ष्मण' ने ट्वीट कर जताया शोक

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:35 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:35 pm IST

नई दिल्ली। रामानंद सागर की रामायण में सुग्रीव का किरदार निभाने वाले कलाकार श्याम सुंदर कलानी का निधन हो गया है। राम का किरदार निभाने वाले अरूण गोविल ने उन्हें ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी है। श्याम सुंदर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है।

 

पढ़ें-‘Masakali 2.0’ के रिक्रिएशन पर ए आर रहमान ने जताई नाराजगी, ट्विटर पर ऐसा रहा

अरुण गोविल ने ट्वीट कर लिखा है कि श्याम सुंदर के निधन की ख़बर सुनकर दुखी हूं। उन्होंने रामानंद सागर की रामायण में सुग्रीव का किरदार निभाया था। बहुत अच्छी शख़्सियत और सज्जन व्यक्ति। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे। रामायण का इस वक़्त डीडी नेशनल पर प्रसारण किया जा रहा है, जिसके चलते सभी किरदार और कलाकार एक बार फिर चर्चा में हैं।

पढ़ें- लॉकडाउन में अर्जुन रामपाल ने ऐसे मनाया गर्लफ्रेंड का बर्थडे, तस्वीर.

रामायण में लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले सुनील लहरी ने भी ट्वीट करके श्याम सुंदर की आत्मा की शांति की कामना की है। सुनील ने ट्वीट कर लिखा है कि “हमारे सहकलाकार जिन्होंने रामायण में बाली और सुग्रीव की भूमिका निभाई थी, उनके अचानक हुए निधन की खबर सुनकर दुख हुआ। ईश्वर उनके परिवार को दुख के इस समय में संबल प्रदान करें और उनकी आत्मा को शांति दे।