Suhana Khan Daughter of Shahrukh khan Seen with Boy in Car

कार में लड़के साथ इस हाल में नजर आई शाहरुख खान की बेटी सुहाना, छिपा रही थी मुंह, लोग पूछे- कौन है लड़का?

कार में लड़के साथ इस हाल में नजर आई शाहरुख खान की बेटी सुहाना, छिपा रही थी मुंह! Suhana Khan Daughter of Shahrukh khan Seen with Boy in Car

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:10 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:10 am IST

मुंबई: Suhana Khan Seen with Boy in Car शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर सुर्खियों में रहती है। कभी वो अपनी सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती है तो कभी अपनी बोल्ड अदाओं को लेकर। इन दिनों एक बार फिर सुहाना खान को लेकर चर्चा जोरों पर है। दरअसल सोशल मीडिया पर सुहाना खान की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है, वायरल तस्वीरों में सुहाना खान एक लड़के के साथ कार में नजर आ रही है।

Read More: शिक्षक ने छात्रा को दिखाया पोर्न वीडियो, मना करने पर बोला- देखो वरना तुम्हारे पिता को मार दूंगा

Suhana Khan Seen with Boy in Car वीरेंद्र चावला ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। तस्वीरों में सुहाना अपने दोस्त के साथ कार की पिछली सीट पर बैठी हैं। जैसे की दोनों ने देखा कि उनकी तस्वीर लेने की कोशिश हो रही है तो के दोनों हाथ से अपना चेहरा छुपा लिया। दोनों ने अपने चेहरों को पूरी तरह कवर करके रखा, जब तक कि कार फोटोग्राफरों से दूर नहीं हो गई।

Read More: बड़ी खबर! आग में जिंदा जल गए दो बच्चे और एक वृद्ध महिला, दर्दनाक हादसे से क्षेत्र में पसरा मातम 

सुहाना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरलल होने के बाद काफी लोगों ने इन पर कमेंट किया है। कई यूजर्स ने कमेंट कर जानना चाहा है कि आखिर वो कौन लड़का है, जिसे सुहाना सबसे छुपा रही हैं। कई लोगों ने पूछा है कि क्या वो सुहाना का ब्वॉयफ्रेंड है या फिर कोई रिश्तेदार है। कई लोगों ने ये भी कहा है कि जिस तरह सुहाना ने चेहरा छिपाया उससे ये लड़का कुछ खास लगता है।

Read More: गरीबों के हक में पीएम मोदी का बड़ा फैसला, 80 करोड़ लोगों को अगले 6 महीने तक मुफ्त मिलेगा 5 किलो राशन

सुहाना खानने कुछ दिन पहले न्यूयॉर्क से पोस्ट ग्रेजुएशन खत्म किया है। पोस्ट ग्रेजुएसन के बाद अब फिल्मों में डेब्यू की तैयारी कर रही हैं। इस सबके बीच सुहाना सोशल मीडिया पर भी खूब सक्रिय हैं। सुहाना की इंस्टाग्राम पर फॉलोविंग भी तगड़ी है। उनके इंस्टा पर करीब 4.3 मिलियन फॉलोवर हैं।

Read More: PM इमरान और उनकी पत्नी को एक और झटका, PMLN नेता मरियम ने 6 अरब रुपए रिश्वत का आरोप लगाया 

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के इस साल बॉलीवुड में डेब्यू करने की चर्चा है। सुहान नेटफ्लिक्स पर एक फिल्म के साथ एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली हैं। काफी वक्त पहले से इस बात की सुगबुगाहट थी कि सुहाना खान जोया अख्तर के एक प्रोजक्ट से जुड़ी हुई है, हालांकि अब यह साफ हो चुका है कि सुहाना ‘द आर्चीज’ से अपने एक्टिंग करियर की ओटीटी के जरिए शुरुआत करने जा रही हैं।

Read More: शादी से एक दिन पहले दूल्हे ने किया सात फेरे लेने से इंकार, बहन बोली- ठीक नहीं आपकी बेटी का चाल-चलन.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

 
Flowers