Groom denies to marry just a day before marriage

शादी से एक दिन पहले दूल्हे ने किया सात फेरे लेने से इंकार, बहन बोली- ठीक नहीं आपकी बेटी का चाल-चलन

शादी से एक दिन पहले दूल्हे ने किया सात फेरे लेने से इंकार! Groom denies to marry just a day before marriage

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : March 26, 2022/7:45 pm IST

धनबाद: Groom denies to marry शादी को दूल्हा-दुल्हन के मन में कई अरमान रहते हैं। अपने अरमानों को पूरा करने के लिए युवक-युवती सहित दोनों के पक्ष के लोग तैयारी में जुटे होते हैं। लेकिन कई बार ऐसा देखने को मिलता है, जो पूरे अरमानों पर पानी फेर देता है। ऐसा ही एक मामला झारखंड के धनबार से सामने आया है, जहां युवक ने शादी से एक दिन पहले शादी करने से इंकार कर दिया। इतना ही नहीं दूल्हे की बहन और भांजी ने होने वाली दुल्हन पर चारित्रिक आरोप लगाए हैं।

Read More: दर्दनाक सड़क हादसे के शिकार हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे, जा रहे थे पीतांबरा मां के दर्शन के लिए

Groom denies to marry मिली जानकारी के अनुसार पटना से धनबाद पहुंची रश्मि सोनकर ने भूली के रहनेवाले रेलकर्मी रत्नेश के खिलाफ महिला थाने में शिकायत की। रश्मि ने पुलिस को बताया कि चार जुलाई 2021 को पटना में रत्नेश के सभी रिश्तेदारों के समक्ष छेका हुआ। उसी दिन 19 नवंबर 2021 को शादी की तिथि भी तय कर दी गई।

Read More: यहां सड़क हादसों में सात की मौत, मृतकों में एक 6 महीने का बच्चा भी शामिल

रश्मि ने बताया कि मेरे परिजन शादी की तैयारी में जुट गए। सभी खरीदारी कर ली गई। इसी बीच रत्नेश की बहन और भांजी ने शादी तुड़वाने की साजिश रची। पहले यह कह कर शादी टाल दी गई कि मां का देहांत इसी माह में हुआ था। इसलिए खरमास के बाद शादी होगी। होली के बाद दो मई को शादी की तिथि फिर से तय हुई। इस बीच उसकी बड़ी बहन और भांजी ने फोन पर युवती के चरित्र पर सवाल उठाते हुए शादी से इनकार कर दिया।

Read More: पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह और पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू को 1 साल की सजा, जानिए क्या है मामला

जानकारी के अनुसार, दूल्हा रत्नेश कुमार धनबाद में रेलवे की नौकरी करता है। वधू पक्ष के लोगों ने बताया कि शादी के लिए 25 मार्च की तिथि तय की गई थी। लेकिन शादी से एक दिन पहले दूल्हा फरार हो गया। हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद पुलिस ने लड़के को ढूंढा और काउंसिलिंग के लिए महिला थाना लेकर आ गई। यहां दोनों पक्षों के बीच समझौता हुआ। इसके बाद देर रात मंदिर में शादी की रस्में अदा की गईं।

Read More: IPL 2022: मैच से ठीक पहले CSK को मिली बड़ी खुशखबरी, फिट हुआ टीम का अहम खिलाड़ी 

 
Flowers