Bad news for Sunny Deol fans, 'Gadar 2' will not release this year

सनी देओल ने दिया फैंस को झटका, बर्थडे के दिन पूरी नहीं की ये डिमांड

सनी देओल ने दिया फैंस को झटका, बर्थडे के दिन पूरी नहीं की ये डिमांड : Bad news for Sunny Deol fans, 'Gadar 2' will not release this year

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:25 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:25 am IST

मुंबई । आज सनी देओल अपना 65वां जन्म दिन मना रहे है। एक्टर ने अपने पूरे फिल्मी करियर में ज्यादातर एक्शन फिल्मों में ही काम किया है। गदर, घायल , घातक और दामिनी जैसी फिल्मों के लिए इ उन्हें जाना जाता था। सनी इन दिनों ‘गदर 2’ को लेकर सुर्खियों में है।फैंस को लग रहा था कि अपने जन्मदिन के मौके पर सनी देओल ‘गदर 2’ की रिलीज डेट अनाउंस करेंगे लेकिन अभी तक इस फिल्म को लेकर कोई अपडेट निकल कर सामने आती नहीं दिख रही है।

 

यह भी पढ़े :  7वीं के एग्जाम पेपर में कश्मीर को बताया अलग देश, विवादित सवाल पर मचा बवाल तो अब कही ये बात

साल के अंत में ढेर सारी फिल्में रिलीज के लिए शेड्यूल है। ऐसे में ये बात को क्लियर हो जाती है कि इस साल ‘गदर 2’ रिलीज नहीं होगी। साल 2023 में भी पठान, टाइगर 3, आदिपुरुष जैसी फिल्में पहले से शेड्यूल हो गई है। ऐसे में सनी देओल ‘गदर 2’ को कैसे और किस डेट में रिलीज करते है। ये देखने वाली बात होगी। फिल्म का  निर्देशन अनिल शर्मा कर रहे है। उन्होंने ने ही गदर फिल्म को भी डायरेक्ट किया था। सनी के अलावा फिल्म में उत्कर्ष शर्मा और अमीषा पटेल भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। गदर 2 के अलावा सनी ‘अपने 2’, सूर्या और एक्शन के बाप जैसी फिल्मों में दिखाई देने वाले है।

 
Flowers