sunny leone revealed hubby daniel was not comfortable

‘पति को होती थी जलन, जब किसी और मर्द के साथ ​शूट करती थी फिल्म’ सनी लियोनी ने किया खुलासा

'पति को होती थी जलन, जब किसी और मर्द के साथ ​शूट करती थी फिल्म' सनी लियोनी ने किया खुलासा! sunny leone revealed hubby daniel

Edited By :   Modified Date:  March 19, 2023 / 01:37 PM IST, Published Date : March 19, 2023/1:37 pm IST

मुंबई: sunny leone revealed hubby daniel पोर्न इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रस सनी लियोनी को आज ऐसा कोई नहीं होगा जो नहीं जानता। लेकिन इस मुकाम तक पहुंचने के लिए सनी लियोनी ने अपनी जिंदगी में कई उतार चढ़ाव देखे हैं। बता दें एक्ट्रेस सनी ने बिग बॉस के ​जरिए बॉलीवुड में एंट्री की, लेकिन वो अब बॉलीवुड की कई सफल फिल्मों में काम कर चुकी है। बॉलीवुड में एंट्री के बाद सनी लियोनी ने कभी अपनी पिछली जिंदगी को पलटकर नहीं देखा।

Read More: भीषण सड़क हादसा, मिनी वैन और ट्रक में जोरदार टक्कर, बच्चें समेत 6 की दर्दनाक मौत

sunny leone revealed hubby daniel कई इंटरव्यू के दौरान सनी लियोनी ने अपनी पिछली जिंदगी और पति डैनियल को लेकर बेबाकी से बयान दिया है। वहीं, ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे के साथ बातचीत के दौरान सनी लियोनी ने बताया था कि उनकी मुलाकात कहां हुई और कैसे वो दोनों एक साथ आए। बता दें कि सनी ने डैनियल वीबर से शादी की और वर्तमान में वे तीन बच्चों के पैरेंट्स हैं। उनके दो बेटे सरोगेसी से हुए हैं जबकि उनकी बेटी निशा कौर अडॉप्टेड हैं।

Read More: Bad Cholesterol को शरीर से निकाल बाहर निकाल फेकेंगे ये पत्ते, कोलेस्ट्रॉल में करता है सुधार 

इंटरव्यू के दौरान सनी लियोनी ने खुलासा करते हुए बताया कि शुरूआती दिनों में जब वो किसी और मर्द के साथ पॉर्न फिल्म शूट करती थी तो उनके पति असहज महसूस करते थे। सनी ने बताया कि डेनियल मुझे समझता था और मेरे लिए बहुत सपोर्टिव था। यहां तक कि वो मुझे अन्य पुरुषों के साथ पोर्न फिल्मों में काम करते देखकर सहज महसूस नहीं करता था, जिसके बाद उसने मेरे साथ काम करना शुरू किया और हमने अपनी खुद की कंपनी शुरू की।

Read More: IND VS AUS ODI 2023 : ऑस्ट्रेलिया ने जीता टॉस, भारत को पहले बल्लेबाजी का न्यौता, जाने क्या हैं प्लेयिंग 11

उन्होंने बताया कि उनकी मुलाकात वेगस के एक क्लब में नियल के एक बैंडमेट के जरिए हुई थी। इसके बाद डेनियल ने मुझै प्रपोज किया। वो कहता था मुझसे प्यार करता है, लेकिन मेरे साथ ऐसा नहीं था। क्योंकि हमने बस थोड़ी बहुत बातें की थीं और मेरे साथ कई शर्तें जुड़ी हुई थी। इसके बाद हम दोनों में प्यार बढ़ने लगा और आज एक हैं।

Read More: IND Vs AUS 2nd ODI: रद्द हो सकता है दूसरा वनडे, मैच शुरू होने से पहले आई निराश करने वाली खबर

प्रोफेशनल लाइफ के अलावा वह अपनी निजी जिंदगी के चलते भी सुर्खियों में रहीं। मालूम हो कि सनी लियोनी कई फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं। सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म रईस में आइटम नंबर करने से लेकर कई फिल्मों में लीड रोल करने तक सनी इंडस्ट्री में काफी एक्टिव रही हैं।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 

 
Flowers