IND Vs AUS 2nd ODI: रद्द हो सकता है दूसरा वनडे, मैच शुरू होने से पहले आई निराश करने वाली खबर

IND Vs AUS 2nd ODI: रद्द हो सकता है दूसरा वनडे, मैच शुरू होने से पहले आई निराश करने वाली खबर! 2nd Odi May Be Cancelled

  •  
  • Publish Date - March 19, 2023 / 01:12 PM IST,
    Updated On - March 19, 2023 / 01:12 PM IST

विशाखापट्टनम: 2nd Odi May Be Cancelled भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की श्रृंखला का आज दूसरा एक दिवसीय मैच खेला जाएगा। मैच विशाखापट्टनम के डॉ. वाई.एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। भारत इस सीरीज में 1-0 से अगे है। पहले वनडे में भारत ने पांच विकेट से मैच अपने नाम कर लिया था। वहीं, आज टीम इंडिया सीरीज पर कब्जा करने के इरादे से मैदान में उतरेगी। मैच ठीक 1.30 बजे शुरू होना है, लेकिन मैच शुरू होने से पहले क्रिकेट प्रेमियों के ​लिए चिंताजनक खबर सामने आई है।

Read More: 8वीं कक्षा की छात्रा का अपहरण कर बनाया हवस का शिकार, अब 20 सालों तक जेल की हवा खाएंगे दरिंदे 

2nd Odi May Be Cancelled दरअसल 19 मार्च को विशाखापट्टनम में बारिश की संभावना जताई गई है। मैच के दिन बारिश की संभावना 31-51 प्रतिशत के दायरे में रहेगी और पूरे मौसम में बादल छाए रहेंगे। इस हफ्ते की शुरुआत में आंध्र प्रदेश के वेदरमैन बी साई प्रणीत ने कहा था कि मैच के दौरान खलल डाल सकती है। हालांकि इसी संभावना काफी कम है कि बारिश की वजह से मैच को रद्द करना पड़े। प्रणीत ने बताया, ‘मैच शुरू होने से पहले शहर में बारिश हो सकती है। मैच के समय के दौरान बारिश की संभावना बहुत कम या शून्य है।’ मौसम विज्ञानियों का मानना है कि आउटफील्ड गीली होने के कारण टीम के लिए पहले बल्लेबाजी करना मुश्किल होगा।

Read More: रेड आउटफिट में हिना खान ने दिखाई कातिलाना अदाएं 

विशाखापट्टनम की पिच बल्लेबाजी के लिए आसान मानी जाती है। 2019 में यहां हुए आखिरी मुकाबले में टीम इंडिया ने 387 रन ठोक दिये थे। वेस्टइंडीज के खिलाफ रोहित शर्मा ने 159 और केएल राहुल ने 102 रनों की पारी खेली थी। 2018 में 321 रन बनाने के बाद भी यहां भारत और वेस्टइंडीज का मैच टाई रहा था। इस मैदान पर टीम इंडिया ने अभी तक 10 वनडे मैच खेले हैं। इसमें टीम को 7 जीत और एक ही हार मिली है। एक मैच टाई और एक बेनतीजा रहा।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक