इस बात को लेकर Sunny Leone का छलका दर्द, बोलीं ’आज भी प्रोड्यूसर मेरे साथ... |

इस बात को लेकर Sunny Leone का छलका दर्द, बोलीं ’आज भी प्रोड्यूसर मेरे साथ…

सनी का बॉलीवुड का शुरुआती करियर बेहद खराब रहा है, उन्होंने हाल में एक इंटरव्यू के दौरान अपने ’बॉलीवुड सफर’ और ’बॉलीवुड के रवैये’ को लेकर खुलकर बातें की है।

Edited By: , August 19, 2022 / 01:11 PM IST

sunny leone film history: मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी को इस इंडस्ट्री में काम करते हुए करीब 10 साल हो गए हैं, इन दस सालों में उन्होंने कई फिल्में की और आने वाले दिनों में वह कई फिल्मों में देखी जाएंगी, सनी का बॉलीवुड का शुरुआती करियर बेहद खराब रहा है, उन्होंने हाल में एक इंटरव्यू के दौरान अपने ’बॉलीवुड सफर’ और ’बॉलीवुड के रवैये’ को लेकर खुलकर बातें की है।

सनी लियोनी जल्द ही डायरेक्टर अनुराग कश्यप की फिल्म में नजर आएंगी। हाल ही में अदाकारा ने इस बारे में अपने सोशल मीडियो प्लेटफॉर्म के जरिए फैंस को जानकारी दी है। हालांकि अभी उनके फिल्म का टाइटल क्या है इस बारे में कोई अधिक जानकारी सामने नहीं है, इसी बीच सनी ने अपने फिल्मी करियर को लेकर बातें कीं है, अपने हालिया इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि वह 10 सालों में पूरी तरह बदल गई हैं। उन्होंने ये भी बताया कि बॉलीवुड में उनका सफर काफी मुश्किल रहा क्योंकि कोई भी डायरेक्टर उनके साथ काम करने को लेकर कतरा रहा था।

read more: Lifestyle news: सेक्स के दौरान स्तन क्यों दबाते हैं पुरुष ?

एक अखबार को दिए साक्षात्कार में सनी ने कहा कि इन 10 सालों में वह पूरी तरह से बदल गई हैं। सनी ने कहा, “मुझे इस इंडस्ट्री से प्यार है। मुझे यहां जितना भी काम मिला मैं उनसे खुश हूं। यहां कई अच्छे और बुरे फैसले लिए लेकिन उन बुरे फैसलों से भी मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला। यह मेरा घर है और मुझे यहां हर पल अच्छा लगता है”

प्रोड्यूसर काम देने से कतराते

sunny leone film history: रिपोर्ट के अनुसार, सनी अपने बॉलीवुड के शुरुआती दिनों को याद कर बताया कि उनके अतीत की वजह से बॉलीवुड में उनका सफर इतना आसान नहीं रहा। कई फिल्ममेकर्स उनके साथ काम करने के लिए इच्छुक नहीं होते हैं। वह कहती हैं, “जब मैं यहां आई थी तब कई लोग मेरे साथ काम करना पसंद नहीं करते थे। आज भी कई प्रोडक्शन हाउस मुझे काम नहीं देना चाहते होंगे, लेकिन मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है, शायद आगे चलकर मुझे उनके साथ भी काम करने का मौका मिलेगा।”

read more:  पीरियड के समय महिलाओं को नहीं रहेगी टेंशन, यहां सरकार

इन फिल्मों में किया काम

आपको बता दें कि सनी लियोनी ने साल 2012 में आई फिल्म ‘जिस्म-2′ से डेब्यू की। पूजा भट्ट के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सनी के अपोजिट बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा नजर आए थे, फिल्म तो कुछ खास नहीं चली, लेकिन इसमें सनी के काम को नोटिस किया गया। इसी की वजह से उन्हें बैक टू बैक फिल्में मिलती गईं, इसके बाद सनी जैकपॉट’ (2013), ‘रागिनी एमएमएस 2’ (2014), ‘एक पहेली लीला’ (2015), ‘कुछ-कुछ लोचा है’ (2015), ‘मस्तीजादे’ (2016), ‘वन नाइट स्टैंड’ (2016) में उन्हे देखा गया।