Swara Bhaskar Big Statement: 'अछूत' मानने लगे हैं प्रोड्यूसर-डायरेक्टर, इंडस्ट्री में मुझे .., काम नहीं मिलने पर छलका स्वरा भास्कर का दर्द |Swara Bhaskar Big Statement

Swara Bhaskar Big Statement: ‘अछूत’ मानने लगे हैं प्रोड्यूसर-डायरेक्टर, इंडस्ट्री में मुझे .., काम नहीं मिलने पर छलका स्वरा भास्कर का दर्द

Swara Bhaskar Big Statement: 'अछूत' मानने लगे हैं प्रोड्यूसर-डायरेक्टर, इंडस्ट्री में मुझे .., काम नहीं मिलने पर छलका स्वरा भास्कर का दर्द

Edited By :   Modified Date:  June 21, 2024 / 02:48 PM IST, Published Date : June 21, 2024/2:48 pm IST

Swara Bhaskar Big Statement: बॉलीवुड की जानी- मानी एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को भला कौन नहीं जनता। ‘प्रेम रतन धन पायो’, ‘निल बटे सन्नाटा’ और ‘तनु वेड्स मनु’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं स्वरा भास्कर को हमेशा से एक टैलेंटेड एक्ट्रेस माना जाता है, लेकिन एक्टिंग के आलावा समाज और राजनीति से जुड़े तमाम मुद्दों पर अपनी राय खुलकर रखने वालीं स्वरा लम्बे समय से बड़ी फिल्मो में नजर नहीं आयी हैं।

Read more: Bigg Boss OTT 3: ‘वड़ा पाव’ ने बदल दी किस्मत, जानें कैसे रातों-रात स्टार बनीं चंद्रिका गेरा दीक्षित? 

काम करने से बच रहे फिल्ममेकर्स

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने हाल ही में बताया कि कैसे उनकी कंट्रोवर्सीज की वजह से इंडस्ट्री में उनकी एक इमेज बन गई है, जिसके चलते फिल्ममेकर्स उनके साथ काम करने से बचते हैं। इतना ही नहीं अब उनके पति ने भी उन्हें चुप होकर सिर्फ एक्टिंग करने की सलाह दी है। स्वरा ने कहा कि अब उनके लिए सबसे महंगी चीज उनका सोशल मीडिया अकाउंट है, क्योंकि इसकी वजह से उनका करियर खत्म हो रहा है। एक इंटरव्यू में स्वरा ने बताया कि विवादों से नाम जुड़ते रहने के कारण, इंडस्ट्री ने उनसे पल्ला झाड़ना शुरू कर दिया है।

Read more: Sunny Leone Desi Sexy Video: एक बार फिर देसी लुक में छाई सनी लियोन, रेड ड्रेस में दिखाई कातिल अदाएं

इंडस्ट्री में ‘अछूत’ की तरह किया जा रहा ट्रीट

स्वरा ने यहां तक कहा कि अब इंडस्ट्री में उन्हें ‘अछूत’ की तरह ट्रीट किया जाने लगा है। ‘इंडस्ट्री में बहुत सारे प्रोड्यूसर्स के लिए मैं अछूत हो गई हूं और ये मेरे शब्द नहीं हैं, ये मेरे शुभचिंतकों के और डायरेक्टर्स, प्रोड्यूसर्स दोस्तों के शब्द हैं, जिन्होंने कॉल करके मुझे बताया है। लोगों ने मुझे बताया कि वो मुझे कास्ट करना चाहते हैं, मगर स्टूडियो ने मेरा नाम सुनकर रिजेक्ट कर दिया जाता है।

Read more: Avneet Kaur Bridal Look: ब्राइडल लुक में बला की खूबसूरत लगी अवनीत कौर 

डारेक्टर्स को विवाद का डर!

स्वरा ने बताया कि उन्हें एक कास्टिंग डायरेक्टर ने बताया है कि उन्हें अक्सर ‘स्वरा जैसी एक एक्ट्रेस’ के लिए ब्रीफ मिलती है, लेकिन जब वो पूछती हैं कि उन्हें क्यों नहीं कास्ट किया जाता, तो उन्हें बताया जाता है, ‘वो सोचते हैं कि ‘नहीं, विवाद होंगे।’ स्वरा ने कहा कि बहुत सारे लोग राह चलते हुए, एयरपोर्ट पर उन्हें सपोर्ट करने वाली बात करते हैं। इससे उन्हें सपोर्ट मिलता भी है, लेकिन उनके बहुत सारे शुभचिंतकों को लगता है कि उन्हें अपने पैर पर कुल्हाड़ी मार ली है।

स्वरा ने बताया, कि उनके अपने टीम समेत बहुत सारे लोग कहते हैं कि ‘आपने गलत किया, अपना करियर खत्म कर लिया आपने ऐसा क्यों किया?’ जो लोग मुझे प्यार करते है वो चिंता करते हुए ऐसा पूछते हैं क्योंकि ये सब देखकर बुरा लग रहा होता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp