Swara Bhaskar has shared a note in the name of the paparazzi

‘आप नहीं होते तो हम नहीं होते…’ जानें आखिर किसके लिए बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री ने शेयर किया नोट

Swara Bhaskar shares note: इंस्टाग्राम स्टोरी पर स्वरा भास्कर ने पैपराजी के नाम एक नोट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “सेलिब्रिटी का बिजनेस एक अजीब चीज़ है, जो कई फैक्टर्स और लोगों पर निर्भर करता है, उन्हीं में से एक समुह है पैपराजी का। जब कभी भी मैं पैप्ड होती हूं, तो मुझे अक्सर आश्चर्य होता है कि क्या पैपराजी को कभी अपने परिवार के साथ त्योहार मनाने का अवसर मिलता है।”

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:20 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:20 pm IST

मुंबई। Swara Bhaskar shares note: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री स्वरा भास्कर किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। बॉलीवुड में अपने तीखे और बेबाक बयानों के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री स्वरा भास्कर अक्सर इनकी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। इतना ही नहीं कई बार अभिनेत्री अपने इन्हीं बयानों के कारण विवादों में भी घिर जाती हैं। लेकिन इस बार स्वरा ने कुछ ऐसा किया है, जिसे देख सभी हैरान थे।

समंदर किनारे व्हाइट बिकिनी में इस हसीना ने दिए ऐसे-ऐसे पोज, तस्वीरें देख फैंस के छूटने लगे पसीने 

पैपराजी के नाम शेयर किया नोट

Swara Bhaskar shares note: हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर स्वरा भास्कर ने पैपराजी के नाम एक नोट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “सेलिब्रिटी का बिजनेस एक अजीब चीज़ है, जो कई फैक्टर्स और लोगों पर निर्भर करता है, उन्हीं में से एक समुह है पैपराजी का। जब कभी भी मैं पैप्ड होती हूं, तो मुझे अक्सर आश्चर्य होता है कि क्या पैपराजी को कभी अपने परिवार के साथ त्योहार मनाने का अवसर मिलता है।” आगे उन्होंने लिखा, “मुझे पता है वो लोग जो कर रहे हैं वो उनका काम हैं, लेकिन फिर भी सच में ये एक अजीब और कठोर पारिस्थिति है और हम सभी इसका हिस्सा हैं।”

Viral Video: फुटपाथ पर ऐसी हरकत कर रही थी बच्ची, हो गई वायरल, देखें वीडियो 

आप नहीं होते तो हम नहीं होते- स्वरा

Swara Bhaskar shares note: अपने इस नोट में स्वरा ने पैपराजी को दिवाली की बधाई देते हुए लिखा, “पुराने अच्छे पैपराजी को दिवाली की शुभकामनाएं। आप नहीं होते तो हम नहीं होते… हैप्पी दीवाली।” बहरहाल, स्वरा भास्कर ने जिस तरह पैपराजी के काम की प्रशंसा की है उनका ये अंदाज़ इंटरनेट यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है और लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। बता दे कि स्वरा ने ‘तनु वेड्स मनु’, ‘रांझणा’ और ‘प्रेम रतन धन पायो’ जैसी फिल्मों के जरिए पर्दे पर लोगों का खूब मनोरंजन किया है, वहीं प्रोफेशनल लाइफ के अलावा उन्हें खुलकर अपनी दिल की बातों को कहने के लिए भी जाना जाता है, वहीं अब स्वरा ने पैपराजी को लेकर दिल जीत लेने वाली बातें कही हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें