Video of girl doing such acts on the pavement goes viral

Viral Video: फुटपाथ पर ऐसी हरकत कर रही थी बच्ची, हो गई वायरल, देखें वीडियो

School Girl Viral Video: स्कूल यूनिफॉर्म में एक बच्ची सड़क किनारे फुटपाथ पर स्ट्रीट लाइट की रौशनी में पढ़ाई करती दिखाई दे रही है। दरअसल, रात के समय में झोपड़ी में रहने वाले परिवार के पास पढ़ाई जितनी रौशनी जुटा पाना आसान नहीं होता, लेकिन अपनी कमियों से लड़कर आगे बढ़ने का जज्बा लड़की के वीडियो में खूब दिखाई दे रहा है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : October 27, 2022/5:48 pm IST

School Girl Viral Video: सोशल मीडिया पर आय दिन कई ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जिसे देखकर लोग खूब आनंद लेते हैं, तो वहीं कुछ वीडियो ऐसे भी होते है जो लोगों का दिल जीत लेते हैं। ठीक ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्ची स्ट्रीट लाइट के नीचे पढ़ाई करती नजर आ रही है।

कोविड टीके से खून का थक्का बनना हुआ खतरनाक, वैज्ञानिकों ​ने किया बड़ा खुलासा…

स्ट्रीट लाइट में पढ़ती दिखी बच्ची

School Girl Viral Video: इस वीडियो से लोग बेहद प्रभावित हो रहे हैं जिसमें स्कूल यूनिफॉर्म में एक बच्ची सड़क किनारे फुटपाथ पर स्ट्रीट लाइट की रौशनी में पढ़ाई करती दिखाई दे रही है। दरअसल, रात के समय में झोपड़ी में रहने वाले परिवार के पास पढ़ाई जितनी रौशनी जुटा पाना आसान नहीं होता, लेकिन अपनी कमियों से लड़कर आगे बढ़ने का जज्बा लड़की के वीडियो में खूब दिखाई दे रहा है। जहां वो लड़की देर रात अपनी कॉपी किताबों के साथ स्ट्रीट लाइट की रौशनी में पढ़ाई करती दिखाई दे रही थी। सड़क से गुजरते वक्त किसी ने ये वीडियो शूट कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर होते ही वायरल हो गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Stutes Zone 987 (@stutes_zone_987)

सैनिकों को समर्पित ये चार स्मारक हटाया गए, इस वजह से लिया बड़ा फैसला… 

वीडियो से प्रभावित हुए यूजर्स

School Girl Viral Video: इंस्टाग्राम stutes_zone_987 पर शेयर एक वीडियो में एक लड़की फुटपाथ के नीचे स्ट्रीट लाइट में पढ़ाई करती दिखाई दीं। जिसने लोगों को भावुक कर दिया, मुफलिसी में जी रही बच्ची के इस जज्बे को देखकर लोग बेहद प्रभावित नजर आए।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें