Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah gets Kiran Bhatt in place of Nattu Kaka

आखिर मिल ही गया “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” को नए ‘नट्टू काका’, जानें किसे मिलेगा रोल, तस्वीरें आई सामने

आखिर मिल ही गया "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" को नए 'नट्टू काका', जानें किसे मिलेगा रोल! Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah gets Kiran Bhatt in place of Nattu Kaka

Edited By: , June 30, 2022 / 10:12 PM IST

नईदिल्ली: तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले काफी समय से चर्चा में बने हुए है। कभी शो को छोड़ने के चर्चा में रहते है तो कभी शो में नए किरदार की एंट्री की चर्चा होती है। अब खबर है कि शो में नए किरदार की एंट्री होने वाली है। दरअसल, पिछले कुछ समय से दर्शक नट्टू काका के किरदार को काफी मिस कर रही थी। लेकिन अब शो को नए नट्टू काका मिल गए है। शो के निर्माता असित कुमार मोदी ने दर्शकों को शो के नए नट्टू काका से मिलवा भी दिया है।

Read More: सरकार में शामिल नहीं होंगे देवेंद्र फडणवीस, बाहर से करेंगे समर्थन, जानिए उनके ‘किंग से किंगमेकर’ की कहानी 

शो में अब घनश्याम नायक की जगह किरण भट्ट जगह मिल गई है। यानि एक बार फिर इस मजेदार शो में चाचा-भतीजे की जोड़ी खूब रंग जमाती नजर आएगी। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर नए नट्टू काका की झलक दिखाई गई है। तस्वीर में असित मोदी के साथ जो शख्स खड़ा है वो अब नट्टू काका के रोल में नजर आएंगे।

Read More: बच्चों की मौत से ‘बैरागी’ हो गए थे एकनाथ शिंदे, राजनीति छोड़ने का कर लिया था फैसला, फिर ऐसे आया टर्निंग प्वाइंट 

बता दें कि पिछले 13 सालों से घनश्याम नायक नट्टू काका का किरदार निभा रहे थे। लेकिन हालही में बीते साल उनका निधन हो गया। बताया जा रहा है कि वो कैंसर से पीड़ित थे। जिनके चलते उनका निधन हो गया। बीच में उनकी तबीयत में सुधार भी हुआ था। लेकिन फिर सितंबर में उनकी तबीयत बिगड़ी और 3 अक्टूबर को घनश्याम नायक की निधन हो गई। उनके निधन पर पूरा तारक मेहता को ही नहीं पूरे दर्शकों को काफी निराश होना पड़ा। वो हर किसी के फेवरेट थे।

Read More: उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद कंगना ने दिया ऐसा बयान, सुनकर शिवसैनिक हो सकते है गुस्से से लाल

वहीं ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल के पोस्ट में लिखा है- आप सभी ने हमें और नट्टू काका को इतना सारा प्यार दिया। उसके लिए हम शुक्रगुजार हैं। यही प्यार हमेशा बनाए रखना, इसी बात पर पेश करते हैं हमारे नए नट्टू काका। तारक मेहता में किरण भट्ट के किरदार को 30 जून के एपिसोड में दिखाया जाएगा।

read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

#HarGharTiranga