सेकेंड फ्राइडे पर भी 'तानाजी' का जलवा बरकरार, 'छपाक' को नही मिल रहे दर्शक, देखिए अब तक का कलेक्शन | 'Tanaji' continues to flourish on second Friday, 'Chhapak' is not getting viewers, see collection so far

सेकेंड फ्राइडे पर भी ‘तानाजी’ का जलवा बरकरार, ‘छपाक’ को नही मिल रहे दर्शक, देखिए अब तक का कलेक्शन

सेकेंड फ्राइडे पर भी 'तानाजी' का जलवा बरकरार, 'छपाक' को नही मिल रहे दर्शक, देखिए अब तक का कलेक्शन

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:29 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:29 am IST

नई दिल्ली। अभिनेता अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस ​में जमकर जलवा बिखेर रही है। लगातार दूसरे हप्ते’तानाजी’ का बॉक्स ऑफिस पर लगातार बढ़ता कलेक्शन देखकर तो ऐसा लग रहा है कि दर्शकों को यह फिल्म बेहद पसंद आई है।

ये भी पढ़ें:  बिना शादी के प्रेग्नेंट हुई अभिनेत्री कल्कि कोचलिन, घर वालों ने दिया ऐसा रिएक…

वहीं, दूसरी ओर दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक (Chhapaak)’ बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष कर रही है, ओपनिंग डे से ही ‘छपाक’ की हालत काफी खराब नजर आई है, पिछले 8 दिनों में ‘छपाक’ ने सबसे कम कमाई अपने सेकेंड फ्राइडे पर की है।

ये भी पढ़ें: बिग बॉस 13: एक्स-कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना ने किया असीम से प्यार का…

‘छपाक’ अपने सेकेंड फ्राइडे पर महज 75 लाख रुपये की ही कमाई कर पाई है, जबकि ‘तानाजी’ का जलवा सेकेंड फ्राइडे पर भी बरकरार है। ‘तानाजी’ को दर्शकों का भरपूर समर्थन मिल रहा है, इसलिए तो अपने सेकेंड फ्राइडे पर भी इस फिल्म के हाथ लगभग 9.50 करोड़ रुपये लगे हैं। इस हिसाब से अब तक ‘तानाजी’ ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 125.50 करोड़ की कमाई करने में सफल रही है, जबकि 8 दिनों में ‘छपाक’ सिर्फ 26.50 करोड़ रुपये ही कमा सकी है।

ये भी पढ़ें: CAA-NRC का विरोध करने पर बॉलीवुड ​सिंगर ने अनुराग कश्यप की लगाई क्ल…

बता दें कि तानाजी’ और ‘छपाक’ दोनों की सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है, अजय की फिल्म तानाजी मालसुरे की असल कहानी है, वहीं दीपिका की फिल्म एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन की कहानी है।