'Tarak Mehta' fame 'Sonu' spilled pain, said these deep things ..

‘तारक मेहता’ फेम ‘सोनू’ का छलका दर्द, कह दी यह गहरी बातें..

TMKOC Palak Sindhwani (Sonu) : निधि भानुशाली को रिप्लेस कर ‘तारक मेहता’ की नई सोनू बनीं पलक सिंधवानी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि कैसे उन्होंने पाई-पाई बचाने के लिए घर छोड़ना पड़ता था। पलक ने कहा कि “मैं पीजी में रहती थी और मुंबई में बहुत सारे घर बदल चुकी हूं।

Edited By :   Modified Date:  January 26, 2023 / 10:46 AM IST, Published Date : January 26, 2023/10:46 am IST

‘Tarak Mehta’ fame ‘Sonu’ spilled pain : टीवी के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘सोनू’ की भूमिका निभाकर पॉपुलर हुईं पलक सिंधवानी के लिए एक्टिंग की जर्नी आसान नहीं रही। ‘तारक मेहता’ में कदम रखने से पहले उन्होंने काफी संघर्ष देखा है। वह कभी पीजी में रहा करती थीं, तो कभी थोड़े-थोड़े पैसे बचाने के लिए उन्हें बार-बार घर बदलना पड़ता था।

READ MORE :  Budget Halwa Ceremony 2023: गणतंत्र दिवस के अवसर पर आज होगी ‘हलवा सेरेमनी’, जानिए बजट में इसका महत्व

पाई-पाई बचाने के लिए घर बदले

निधि भानुशाली को रिप्लेस कर ‘तारक मेहता’ की नई सोनू बनीं पलक सिंधवानी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि कैसे उन्होंने पाई-पाई बचाने के लिए घर छोड़ना पड़ता था। पलक ने कहा कि “मैं पीजी में रहती थी और मुंबई में बहुत सारे घर बदल चुकी हूं। मुझे मुंबई में 2000 रुपये बचाने के लिए घर बदलना पड़ा था। आखिर में हम पहले 1 बीएचके, फिर 2 बीएचके और और 3 बीएचके अपार्टमेंट में रह रहे हैं। पलक ने कहा कि अब वह अपना खुद का घर खरीदना चाहती हैं और वह इसके लिए प्लान बना रही हैं।

READ MORE : BC Sakhi Recruitment 2023: पंचायती राज विभाग में 10वीं पास के लिए सुनहरा अवसर, बीसी सखी के तीन हजार से भी ज्यादा पदों पर निकाली भर्ती

यूट्यूब चैनल शुरू करने का फैसला लिया

पलक सिंधवानी ने बताया कि जब वह 1 बीएचके फ्लैट में रहती थी, तब उनके पास न ही डाइनिंग टेबल थी और ना ही काउच की हालत सही थी। पलक ने कहा कि ‘तारक मेहता’ जॉइन करने के बाद उन्होंने अपने भाई के साथ मिलकर यूट्यूब चैनल शुरू करने का फैसला किया था, लेकिन घर की हालत ऐसी थी कि वे कैमरे पर नहीं दिखा सकते थे। लॉकडाउन के बाद पलक के पास पैसे नहीं बचे थे। ऐसे में उन्होंने यूट्यूब शुरू करने का सोचा। एक्ट्रेस का कहना था कि उन्होंने अपने भाई के साथ मिलकर 15000 रुपये का बजट तैयार किया और काउच, लैंप व पेंटिंग्स लेकर आए. एक्ट्रेस अपने करियर से काफी खुश हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें