Amit Bhatt Health Update

TMKOC : अब ‘चंपक चाचा’ नहीं कर पाएंगे तारक मेहता का शो..! वीडियो शेयर कर खुद कहीं ये बातें

Tarak Mehta's 'Champak Chacha' Health Update: खबर सामने आई थी कि अमित भट्ट सीरियल की शूटिंग के दौरान सेट पर बुरी तरह घायल हो गए हैं और अब बेड रेस्ट पर हैं। अब इस खबर पर पहली बार खुद अमित भट्ट ने सामने आकर बयान दिया है और अपने हेल्थ के बारे में फैन्स को जानकार दी है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:52 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:52 am IST

Amit Bhatt Health Update: कॉमेडी टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के ‘चंपक चाचा’ यानि अमित भट्ट इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में छाए हुए हैं। दरअसल, पिछले दिनों खबर सामने आई थी कि अमित भट्ट सीरियल की शूटिंग के दौरान सेट पर बुरी तरह घायल हो गए हैं और अब बेड रेस्ट पर हैं। बता दे कि इस रोल को पिछले 15 सालों से अमित भट्ट निभाते आ रहे हैं और अब वो इस किरदार मे रच बस से गए हैं। अब इस खबर पर पहली बार खुद अमित भट्ट ने सामने आकर बयान दिया है और अपने हेल्थ के बारे में फैन्स को जानकार दी है।

Sarkari Naukri 2022: NHB के इन पदों पर बिना परीक्षा दिए नौकरी पाने का सुनहरा मौका, मिलेगी मोटी सैलरी, फटाफट करें अप्लाई

वीडियो शेयर की दी जानकारी

Amit Bhatt Health Update: अमित भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर कर अपने हेल्थ की अपडेट दी है। इसके साथ ही उन्होंने मीडिया में चल रही उन्हें लेकर कई तरह की खबरों का भी खंडन किया है। वीडियो में अमित कह रहे हैं- कैसे हैं आप सब लोग… मैं बिल्कुल ठीक हूं.. आप सबके सामने हूं… दो दिन से सोशल मीडिया और मीडिया में बहुत सारी चीजें घूम रही हैं कि चंपक चाचा का बहुत भयानक एक्सीडेंट हो गया है, लेकिन मै सबके साथ ये शेयर करना चाहता हूं कि ऐसा कुछ भी नहीं है। एक सीन था जहां पर सोढी के जीप का टायर निकलजाता है और हम सब उसके पीछे भागते हैं। तभी ये टायर उछलकर मेरे घुटनें में लग जाता है, जिससे मामूली सी चोट लगी है, एकदम मामूली, जो जल्द ठीक हो जाएगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amit Bhatt (@amitbhatt9507)

Vehicle Insurance : वाहन बीमा लेते समय भूलकर भी न करें ये गलती, जान लें वरना… हो सकता है भारी नुकसान

शूटिंग के दौरान लगी चोट

Amit Bhatt Health Update: दरअसल, शो की शूटिंग के दौरान एक सीन मे अमित भट्ट को दौड़ लगानी थी, लेकिन भागते-भागते ना जाने क्या हुआ कि उनका बैलेंस ही बिगड़ गया और वो धड़ाम से जमीन पर गिर पड़े। जिससे उन्हें काफी चोट आई है। डॉक्टर को दिखान के बाद उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है। लिहाजा उन्होंने शूटिंग बंद करते घर पर रेस्ट करने का फैसला लिया है, वहीं मेकर्स ने भी उन्हें पूरी तरह ठीक होकर ही लौटने की सलाह दी है। असित मोदी के अलावा शो के बाकी कलाकार अमित भट्ट को चोट लगने से काफी परेशान हैं।

और भी है बड़ी खबरें…