‘कुमकुम भाग्य’ की लीड एक्ट्रेस पर फिदा हुआ ये पुलिसवाला, मांगी बिकिनी वाली फोटो, देखें पोस्ट

कई बार ऐसा भी होता है जब हम अपने साथ हुए कुछ गलत कामों को बताने के लिए भी सोशल मी​डिया का सहारा लेते हैं।

Edited By: , September 14, 2021 / 02:24 PM IST

policeman demanded bikini photo

नई दिल्ली। सोशल मीडिया के जरिए हर कोई अपनी दिल की बात को बयां करता है। इसके आलवा खूबसूरत पलों को भी सोशल मीडिया के जरिए सहेजते हैं। इसके अलावा कई बार ऐसा भी होता है जब हम अपने साथ हुए कुछ गलत कामों को बताने के लिए भी सोशल मी​डिया का सहारा लेते हैं।

Read More News:  मध्यप्रदेश की बेटी नंदनी ने रचा इतिहास, CA परीक्षा में ऑल इंडिया रैंकिंग में हासिल किया पहला रैंक

दरअसल सोशल मीडिया में कुछ ऐसा ही एक घटना फेमस टीवी एक्ट्रेस के साथ हुई है, जब एक पुलिस वाले ने उनसे बिकिनी फोटो की डिमांड कर दी। अचानक फोटो पर ऐसे कमेंट देखकर एक्ट्रेस हैरान रह गई। इसके बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए ही पुलिस की इस करतूत का जवाब दिया है।

दअरसल ‘कुमकुम भाग्य’ की लीड एक्ट्रेस शिखा सिंह के साथ यह शर्मनाक घटना हुई है। शिखा ने साल 2018 में इंस्टाग्राम पर एक फोटो अपलोड की थी। इस फोटो पर खूब तारीफें हुई। लेकिन एक पुलिस वाले की शर्मनाक कमेंट ने हैरान कर दिया।

Read More News:  रायपुर में 16 नए डेंगू मरीजों की पुष्टि, 3 दिनों में मेडिकल कॉलेज ने जारी किया रिपोर्ट

जगदीश गुंजे नाम के एक पुलिस वाले ने फोटो में कमेंट कर लिखा कि ‘खूबसूरत तस्वीर, लेकिन प्लीज नए साल के तोहफे के रूप में कुछ बिकिनी और माइक्रो मिनी वाली तस्वीरें शेयर करें।’ बस फिर क्या था इसके बाद तो शिखा भड़क पड़ीं। लेकिन उनका गुस्सा सांतवें आसमान पर तब पहुंच गया जब उन्हें एक दोस्त ने बताया कि वह एक पुलिस अफसर है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikha Singh Shah (@shikhasingh)

Read More News: किसानों की समस्याओं और लंबित मांगों को लेकर भाजपा का प्रदेश स्तरीय प्रदर्शन, राज्यपाल को सौपा ज्ञापन

इस अफसर की करतूत सबको दिखाने के लिए शिखा ने जगदीश का कमेंट और प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट लेकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘लोग सिर्फ आप तक पहुंच नहीं पाते इसका मतलब यह नहीं है कि वह गाली-गलौच नहीं कर सकते। जबरदस्ती बेइज्जती और दिल दुखाने वाले शब्द, आप बचकर नहीं भाग सकते जगदीश गुंजे जी, शर्म आनी चाहिए।

Read More News:  रामायण पर महाभारत! मामले में क्या होगा विपक्ष का अगला कदम?