There was a clash between Akshay and Aamir, the difficulties of the fans

अक्षय और आमिर के बीच हुई भिड़ंत, फैंस की बढ़ी मुश्किलें, कहा – हम किसे चुने…

There was a clash between Akshay and Aamir, the difficulties of the fans increased, said - we choose someone...

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:17 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:17 am IST

मुंबई । अक्षय कुमार की बहुप्रतिक्षित फिल्म रक्षाबंधन का ट्रेलर रिलीज हो गया है। रक्षांबधन भाई बहन के अनमोल रिश्ते पर आधारित होने वाली है।काफी लंबे टाइम बाद अक्षय इस तरह की फिल्म कर रहे। फिल्म में उनके साथ भूमि पेंडेकर भी नजर आएंगी। रक्षांबंधन के मौके पर रिलीज होने वाली इस फिल्म का टक्कर सीधे आमिर खान की लाल सिंह चढ्ढा से होगी।

Read more :  दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, वीडियो वायरल, 4 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज 

फिल्म का निर्देशन आनंद एल रॉय ने किया है। आनंद मानवीय रिश्ते पर आधारित भावनात्मक फिल्म बनाने के लिए जाने जाते है। अक्षय और आनंद की साथ में ये दूसरी फिल्म है। इससे पहले एक्टर डायरेक्टर की जोड़ी अंतरंगी रे में दिखाई दी थी। अतरंगी रे ओटीटी पर रिलीज हुई थी। इसके बावजूद इस फिल्म की चर्चा काफी जोरों से हुई। लेकिन आमिर खान की लाल सिंह चढ्ढा से क्लैश करना रक्षाबंधन को भारी पड़ सकता है।

Read more : देवर और ससुर ने मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, पत्नी ने खोला गहरा राज 

आमिर खान बॉलीवुड के ट्रेंडसेटर एक्टर है जिन्होंने ही बॉक्स ऑफिस में 100 करोड़ , 200 करोड़, 300 करोड़ और 400 करोड़ की क्लब की शुरुआत की थी। आमिर खान का ट्रैक रिकॉर्ड काफी शानदार है। उनके सामने बॉलीवुड का कोई एक्टर टीक नहीं पाता है। अंतिम बार आमिर खान को सनी देओल ने अपनी फिल्म गदर के जरिए बॉक्स ऑफिस पर पटखनी दी। आमिर खान की लगान और सनी देओल की गदर एक साथ रिलीज हुई थी। जिसमें गदर ने लगान को पटखनी देते हुए उससे डबल कमाई की थी।

read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers