These pictures of Bollywood actor Razzak Khan's elder daughter are

बॉलीवुड अभिनेता रज्जाक खान की बड़ी बेटी की ये तस्वीरें हो रही वायरल, फैंस ने कहा “अब के जमाने में भी

रज़ाक खान और मिश्कत खान की तस्वीर देख एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा यकीन नहीं होता की आज के जमाने में भी पिता और बेटी की इतनी खास बॉन्डिंग देखी जा सकती है।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:08 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:08 pm IST

नई दिल्ली: रज़ाक खान बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. वे ‘अंखियों से गोली मारे’, ‘दुबई रिटर्न’, ‘जरूरत’, ‘क्या कूल हैं हम’, ‘क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता’, ‘बादशाह’, ‘इश्क’ जैसी कई हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। रज़ाक खान भले ही किसी लीड रोल में नजर ना आए हों, लेकिन उनकी फिल्म और उनका सबसे हटके अनोखा अंदाज ही तो है, जो फैन्स को दीवाना बना देता है। बता दें की रज़ाक खान की तीन बेटियां हैं। जिसमें से उनकी बड़ी बेटी मिश्कत खान की तस्वीर पिता साथ वायरल हो रही है।

Read More: गाय ने दिया अनोखे बछड़े को जन्म, बनावट देख दंग रह गए गांव वाले

रज़ाक खान की तीन बेटियों में से सबसे बड़ी बेटी का नाम है मिश्कत खान। मिश्कत खान खास तौर पर ट्वीटर पर एक्टिव रहती हैं उन्हें जानवरों से बेहद प्यार है इसलिए वे उनके हेल्दी रहने और उनके फिट रहने को लेकर अक्सर पोस्ट करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर मिश्कत खान और उनके पिता रज़ाक खान की तस्वीर जमकर वायरल हो रही है।

Read More: नाबालिग से सेक्स करने के लिए शख्स ने फूंक दिए 60 लाख, फिर गन प्वाइंट पर पूरी की हवस

वहीं रज़ाक खान और मिश्कत खान की तस्वीर देख एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा यकीन नहीं होता की आज के जमाने में भी पिता और बेटी की इतनी खास बॉन्डिंग देखी जा सकती है। तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा आप दोनों का ये प्यार और रिस्पेक्ट लोगों को इंस्पायर कर रही है। तो वहीं दूसरे फैन ने कहा सर की एक्टिंग आज भी याद आती है।

Read More: विक्रांत रोना ने रिलीज से पहने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, ट्रेलर और शूटिंग क्लिप्स देख उड़ जाए होश..