Vikrant Rona made a big record wearing the release, watch the trailer

विक्रांत रोना ने रिलीज से पहने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, ट्रेलर और शूटिंग क्लिप्स देख उड़ जाए होश..

विक्रांत रोना ने रिलीज से पहने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, ट्रेलर और शूटिंग क्लिप्स देख उड़ जाए होश : Vikrant Rona made a big record wearing the release, watch the trailer and shooting

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:36 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:36 am IST

मुंबई । कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप जल्द ही बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। किच्चा की विक्रांत रोना इंडियन बॉक्स ऑफिस में 29 जुलाई को दस्तक देने वाली हैं। ये सुदीप की बतौर मुख्य अभिनेता दूसरी पैन इंडिया फिल्म होगी। सुदीप की पहली पैन इंडिया फिल्म पहलवान थी, जिसे साउथ में तो पसंद किया गया लेकिन हिंदी बेल्ट में फिल्म ने दम तोड़ दिया।

Read more :  कोई नहीं बचा सकेगा आपको कंगाल होने से, अगर आपके फोन पर हैं ये ऐप, तुरंत करे uninstall 

विक्रांत रोना को हिंदी बेल्ट में पहले के मुकाबले ज्यादा स्क्रीन मिल सकती हैं। क्यों कि रणबीर कपूर की शमशेरा को शुक्रवार से ही पृथ्वीराज फिल्म की तरह निगेटिव रिव्यू मिल रहे हैं। ऐसे में Distributor और Theater Owner शमशेर को हटाकर एक विलन रिटर्न और विक्रांत रोना को लगाने का प्रयास करेंगे।

Read more :  कभी होटलों में जूठे बर्तन साफ करता था ये बॉलीवुड एक्टर, जानिए कौन हैं वो अभिनेता, कैसे तय की गरीबी से यहां तक का सफर

यदि ऐसा होता है तो विक्रांत रोना को मेजर और विक्रम जैसी साउथ फिल्मों से ज्यादा स्क्रीन मिल सकती हैं। विक्रांत रोना हिंदी बेल्ट में ढेर सारी फिल्मों में काम कर चुके हैं। जिनमे फूंक, रक्तचरित्र 2 , दबंग 3 जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं। विक्रात रोना कन्नड़ इंड्रस्ट्री के ब्रैंड वैल्यू की वजह से फायदा मिलने वाला हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें