Man gave 60 lakhs to have sex with a minor

नाबालिग से सेक्स करने के लिए शख्स ने फूंक दिए 60 लाख, फिर गन प्वाइंट पर पूरी की हवस

Man gave 60 lakhs to have sex with a minor : नाबालिग से सेक्स करने के लिए शख्स ने फूंक दिए 60 लाख, फिर गन प्वाइंट पर पूरी की हवस

Edited By: , July 23, 2022 / 02:56 PM IST

Money Paid For Sex : नई दिल्ली। एक नाबालिग लड़की ने एक 61 साल के अरबपति पर संबंध बनाने के लिए 60 लाख रिश्वत देने का आरोप लगाया है। एक कपल के मुकदमे में इस अरबपति का नाम सामने आया है, जो कि खुद लड़की से यौन शोषण के आरोपी है। नाबालिग लड़की ने कपल पर आरोप लगाया है कि उसके साथ गन पॉइंट पर रेप किया गया। इस मामले में नाबालिग ने कोर्ट में केस दर्ज कराया है।

Read More : सरकारी नौकरी मिलते ही तोड़ा पति से रिश्ता, बोली- तू कौन है? ऐसे हुआ था प्यार

सहमति से Throuple Relationship में

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हाल ही में इस मामले में कपल ने अमेरिका की Nevada डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में मुकदमा दायर कर जवाब दिया। सेज हम्फ्रीज (लड़की) के आरोपों पर कपल ने कहा कि वो और हम्फ्रीज सहमति से Throuple Relationship में थे, जिसमें 61 साल के अरबपति डेरिल काट्ज़ (Daryl Katz) भी शामिल थे।

हालांकि, डेरिल काट्ज़ के वकील ने इन आरोपों से इनकार किया है। डेरिल के वकील ने कहा कि डेरिल और हम्फ्रीज 2016 में दो बार मिले थे, लेकिन उनके बीच कोई रिलेशनशिप नहीं था। दोनों एक फिल्म प्रोजेक्ट के सिलसिले में मिले थे।

Read More : कांवरियों की मौत के बाद भड़के लोग, परिजनों ने हाइवे पर खोला मोर्चा, सरकार ने किया इतने मुआवजे का ऐलान

कोर्ट में पेश किया चैट स्क्रीनशॉट

इस मामले में कपल मिशेल टेलर और उनकी पत्नी डस्टी ने हम्फ्रीज़ पर आरोप लगाया कि वो अरबपति डेरिल के लिए एक Child Prostitute थी। कपल ने कथित तौर पर हम्फ्रीज़ और डेरिल के बीच हुए चैट के स्क्रीनशॉट कोर्ट में प्रस्तुत किए जिसमें पैसों के लेनदेन की बात की गई है। इसके साथ ही बता दें कपल ने कोर्ट में कहा कि उस वक्त डेरिल 53 साल के थे और हम्फ्रीज़ 17 साल की थी। अब हम्फ्रीज़ अब 24 साल की हो चुकी हैं। वह एक प्रोफेशनल बेली डांसर और मॉडल हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

#HarGharTiranga