Malaika Arora: This actress beats top beauties even at the age of 48

48 की उम्र में भी टॉप हसीनाओं को मात देती है ये एक्ट्रेस, फिटनेस बनाए रखने रोज करती है ये काम, खुद किया खुलासा

48 की उम्र में भी टॉप हसीनाओं को मात देती है ये एक्ट्रेस, फिटनेस बनाए रखने रोज करती है ये काम Malaika Arora: This actress beats top beauties

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:15 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:15 pm IST

Malaika Arora: मुंबई। 48 साल की उम्र में भी मलाइका अरोड़ा और ज्यादा हसीन और खूबसूरत होती नजर आ रही हैं। मलाइका अरोड़ा की टोंड फिगर इस बात की गवाही देती है कि वो इसे मेंटेन करने के लिए कितनी मशक्कत करती हैं। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस के लिए काफी जानी जाती हैं। वे फिटनेस फ्रीक हैं और खुद को फिट रखने के लिए काफी मेहनत करती हैं।

Read more: नशे की गिरफ्त में 62 लाख से ज्यादा बच्चे, कोकीन, भांग समेत इन चीजों का कर रहे सेवन, अब सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम 

यही नहीं, वो अपनी डाइट और डेली रुटीन को भी कड़ाई से फॉलो करती हैं और वेट एक्‍सरसाइज के अलावा योग, मेडिटेशन आदि भी फॉलो करती हैं। मलाइका अक्‍सर अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर वर्कआउट और डाइट से संबंधित पोस्‍ट शेयर करती रहती हैं और अपने फिटनेस व डाइट पर खुलकर बात करती हैं।

Read more: प्रार्थना करते समय कुछ ऐसा हुआ कि चौक गए स्कूल प्रबंधक, जानें पूरा मामला

Malaika Arora: बारिश में भी मलाइका अरोड़ा अपने घर से सीधे जिम का रास्ता देखती हैं। भारी बारिश के दौरान मलाइका अरोड़ा को मीडिया के कैमरों ने कैप्चर कर लिया। फिटनेस को लेकर एक्ट्रेस की दीवानगी फैंस को खूब पसंद आ रही है। मलाइका अरोड़ा की लेटेस्ट वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें