This famous actress came in front of the camera only wearing a towel

टॉवल पहनकर कैमरा के सामने ऐसा काम कर रही थी ये एक्ट्रेस, Video देख फैंस के उड़े होश

This actress was doing such work in front of the camera by wearing a towel : बेडरूम से शेयर कर दिया ऐसा वीडियो

Edited By :   Modified Date:  January 31, 2023 / 08:38 PM IST, Published Date : January 31, 2023/8:38 pm IST

This famous actress came in front of the camera only wearing a towel: मुंबई : टीवी इंडस्ट्री की जानीमानी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या यानि की ‘कुंडली भाग्य’ सीरियल की प्रीता का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। जिसमे एक्ट्रेस तौलिए लपेटकर डांस करते हुए नजर आ रही है। बता दें कि इस हॉट वीडियो में श्रद्धा आर्या ने पिंक कलर का तौलिए पहना हुआ है और वो बॉलीवुड के एवर ग्रीन फिल्म अर्जुन फिल्म के गाने ‘जाती हूं मैं’ में डांस करती हुई नजर आ रही है। बता दें कि ये वीडियो में एक्ट्रेस का एक अलग ही अंदाज़ देखने को मिल रहा है। जो कि फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

यह भी पढ़े : मुख्य आर्थिक सलाहकार का बड़ा बयान, कहा – महंगाई दायरे में रहेगी, भारतीय अर्थव्यवस्था बेहतर प्रदर्शन करने को तैयार…

श्रद्धा आर्या ने पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

बता दें कि हाल ही में इस वीडियो को एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में शेयर किया है। जिसमे अभी तक लाखो व्यूज मिल चुके है। तो वही इस शानदार वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने कैप्शन में लिखा -“सॉरी मैं लेट हूं. मैं आना नहीं चाहती थी. 90s का जादू.” हालांकि इससे एक बात तो साबित हो गया है कि अपनी मस्ती की वजह से एक्ट्रेस अक्सर ऑफिस के लिए लेट हो जाती है।

यह भी पढ़े ; घरेलू कोयला उत्पादन बढ़ेगा, आयात घटेगा: आर्थिक समीक्षा

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

This famous actress came in front of the camera only wearing a towel: श्रद्धा आर्या ने जैसे ही ये वीडियो पोस्ट किया, देखते ही देखते ये वायरल हो गया। अब ये वीडियो इंस्टाग्राम पर छाया हुआ है, लोग इस वीडियो को लाइक कर रहे हैं, साथ ही कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “ये तो सच में रिलेट करता है.” एक दूसरे यूजर ने लिखा, “आप काफी क्यूट हैं.” एक और यूजर ने कमेंट किया, “क्यूटी.” वहीं एक और दूसरे यूजर ने कमेंट किया, “आप असली खूबसूरती का सिंबल हो.”

 

 
Flowers