This actress was seen doing such an act in the hotel, herself shared

होटल में ऐसी हरकत करती दिखी ये एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर खुद शेयर की तस्वीरें, फैंस भी रह गए हैरान

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:23 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:23 am IST

Bhojpuri actress Pragati Bhatt : मुम्बई – भोजपुरी इंडस्ट्री दिन-प्रतिदिन अपनी फिल्मों का जलवा बिखेर रही है। वहीं अगर देखा जाए तो भोजपुरी कलाकार काफी मशहूर होते जा रहे है। भोजपुरी कलाकारों के प्रेमी पूरे देश में फैले हुए है यहां तक ही विदेश में भी भोजपुरी का बोलबाला है। मॉरीसस में तो भोजपुरी बोली तक जाती है। वहीं आज हम बात कर रहे हैं ऐसी की एक भोजपुरी अभिनेत्री की जिसका नाम प्रगति भट्ट है। प्रगति अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करती है। ऐसी ही हॉट तस्वीरें प्रगति ने एक बार फिर से शेयर की जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : अपने ही पिता के घर पर प्रेमी के साथ ऐसा काम करती थी युवती, पिता की गैर मौजूदगी में आता था चुपके से

Bhojpuri actress Pragati Bhatt : प्रगति भट्ट ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक मोनोक्रोमैटिक तस्वीर साझा की है। आए दिन अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बनाने वाली प्रगति लेटेस्ट फोटो में होटल के कमरे में ब्लैक क्रॉप टॉप और लूज पोल्का-डॉट पैंट पहने बेहद बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं। प्रगति की यह अदा हमेशा की तरह फैंस के दिलों को धड़का रही हैं। इस फोटो पर फैंस भी फिदा हो गए हैं। प्रगति भट्ट के इस अनोखे अवतार ने फैंस के दिलों की धड़कने तेज कर दी हैं, वह खुद को अभिनेत्री की तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं।

read more : उर्वशी रौतेला ने शॉर्ट ड्रेस पहनकर बरपाया कहर, तस्वीरें देख फैंस के छूटे पसीने 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pragati Bhatt (@pragati_bhatt1)

Bhojpuri actress Pragati Bhatt : प्रगति की इस तस्वीर पर उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने प्रगति भट्ट की इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘मस्त कमरिया।’ तो वहीं दूसरे ने लिखा, ‘हॉटीपाई।’ आपको बता दें प्रगति भट्ट की ये फोटो मुंबई में एक होटल के कमरे में ली गई है। प्रगति भट्ट का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी बेहद हॉट और स्टाइलिश फोटोज से भरा हुआ है, जो उनके प्रशंसकों को बहुत पसंद आती हैं।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 

 
Flowers