Girlfriend Boyfriend Theft Cash and Jewellery in Own Home

अपने ही पिता के घर पर प्रेमी के साथ ऐसा काम करती थी युवती, पिता की गैर मौजूदगी में आता था चुपके से

अपने ही पिता के घर पर प्रेमी के साथ ऐसा काम करती थी युवती! Girlfriend Boyfriend Theft Cash and Jewellery in Own Home

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : September 2, 2022/4:07 pm IST

नागपुर: Girlfriend Boyfriend Theft in Own Home महाराष्ट्र के अमरावती जिले में माता-पिता के घर से मूल्यवान वस्तुयें चोरी करने के आरोप में पुलिस ने एक महिला और उसके प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज किया है । पुलिस ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी । अधिकारियों ने बताया कि माता-पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने 21 साल की महिला और उसके प्रेमी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 380 (चोरी) एवं अन्य प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया ।

Read More: KCR Nitish Kumar Video: ‘KCR सीएम नीतीश कुमार को जलील करके चले गए’ प्रेस कॉन्फ्रेंस का वीडियो शेयर कर केंद्रीय मंत्री ने साधा निशाना

Girlfriend Boyfriend Theft in Own Home उन्होंने बताया कि यह चोरी 28 अगस्त को धरनी में कथित रूप से महिला के घर में हुयी थी । शिकायतकर्ताओं के अनुसार उनकी बेटी के दूसरे समुदाय के एक व्यक्ति के साथ प्रेम संबंध हैं, और परिवार इसके खिलाफ है जिसने दोनों को एक दूसरे से मिलने के लिये रोका । उन्होंने बताया कि 28 अगस्त को जब माता पिता घर से बाहर थे तो आरोपी व्यक्ति ने घर में प्रवेश किया और महिला के साथ मिल कर कुछ नकदी और आभूषणों की चोरी कर ली ।

Read More: Pakistan in Asia Cup 2022: एशिया कप से बाहर हो सकता है पाकिस्तान, उलटफेर हुआ तो भुगतना पड़ेगा खामियाजा

धरनी के उपमंडल पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी अचलपुर में थे और दोनों को अमरावती लाया गया है । हालांकि, काउंसलिंग के दौरान महिला बीमार पड़ गयी और उसे अमरावती के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है । उन्होंने बतायास कि आरोपी व्यक्ति ने दावा किया कि दोनों शादीशुदा हैं और उसने विवाह प्रमाण पत्र भी प्रस्तुत किया है जिसका सत्यापन करवाया जा रहा है । इस बीच भाजपा के राज्यसभा सदस्य अनिल बोंडे ने अस्पताल में महिला से मुलाकात की और आरोप लगाया कि यह ‘‘लव जिहाद’’ का मामला है ।

Read More: Hardik Pandya Asia Cup 2022: हार्दिक पांड्या प्लेइंग इलेवन से बाहर, भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने बताया क्यों हुआ ऐसा