Kashmira Shah became a mother on the advice of Salman Khan

14 बार कोशिश के बाद भी मां नहीं बन पाई थी ये फेमस एक्ट्रेस, भाईजान की एक सलाह ने बदल दी पूरी जिंदगी

Kashmira Shah Pregnancy Facts : कश्मीरा और कृष्णा की शादी साल 2013 में हुई थी। वहीं, शादी के चार साल बाद 2017 में यह दोनों पेरेंट्स बने थे।

Edited By :   Modified Date:  July 11, 2023 / 12:15 PM IST, Published Date : July 11, 2023/12:15 pm IST

मुंबई : Kashmira Shah Pregnancy Facts : कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक टीवी इंडस्ट्री के चर्चित कपल्स में से एक है। कश्मीरा और कृष्णा की बॉन्डिंग बेहद शानदार है। कपिल शर्मा के शो के दौरान कई बार इनदोनों की प्यार भरी केमिस्ट्री लोगों को देखने को मिलती है। बहरहाल, आज हम आपको कश्मीरा और कृष्णा अभिषेक के पेरेंट बनने की कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं जो बेहद दिलचस्प है। कश्मीरा और कृष्णा की शादी साल 2013 में हुई थी। वहीं, शादी के चार साल बाद 2017 में यह दोनों पेरेंट्स बने थे। हालांकि, पेरेंट बनना इनके लिए इतना भी आसान नहीं था।

यह भी पढ़ें : लॉरेंस बिश्नोई की अचानक बिगड़ी तबीयत, कड़ी सुरक्षा के बीच ले जाया गया अस्पताल 

कश्मीरा ने 14 बार की थी मां बनने की कोशिश

Kashmira Shah Pregnancy Facts :  मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कश्मीरा ने एक दो बार नहीं बल्कि 14 बार प्रेग्नेंट होने की कोशिश की थी लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल पाई थी। वहीं, बार-बार मिल रही असफलता के चलते कश्मीरा ने IVF तकनीक से भी प्रेग्नेंट होने की कोशिश की थी। बताते हैं कि IVF के कारण कश्मीरा का वजन भी काफी बढ़ गया था। हालांकि, इसी बीच सलमान खान ने कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह को एक ऐसी सलाह दी थी जिससे इनका जीवन हमेशा-हमेशा के लिए बदल गया था।

यह भी पढ़ें : फिल्म Oh My God 2 का टीजर रिलीज, हाथ में डमरू, माथे पर भस्म लगाए नजर आए अक्षय कुमार 

सलमान की सलाह के बाद कृष्णा-कश्मीरा के घर गुंजी किलकारी

Kashmira Shah Pregnancy Facts :  खबरों की मानें तो सलमान खान ने कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह को सलाह दी थी कि वे सेरोगेसी के जरिए बेबी प्लान करें। कहते हैं कि सलमान खान की इस सलाह पर आगे बढ़ते हुए कश्मीरा और कृष्णा सेरोगेसी से दो बच्चों के पेरेंट्स बने थे। बहरहाल, कहते ये भी हैं कि कश्मीरा अपने फिगर को लेकर बेहद कॉन्शियस थीं इस वजह से उन्होंने सेरोगेसी को चुना था। हालांकि, कश्मीरा की मानें तो ऐसा कुछ भी नहीं था और ये महज एक अफवाह थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers