This is South's best horror movie

साउथ की ये दो हॉरर मूवी आज भी मचाती हैं तहलका, आधी रात को देखने पर कांप जाएगी रूह

This is South's best horror movie : साउथ की ये दो हॉरर मूवी आज भी मचाती हैं तहलका, आधी रात को रात में देखने पर कांप जाएगी रूह...

Edited By :   Modified Date:  April 2, 2023 / 10:38 AM IST, Published Date : April 2, 2023/10:38 am IST

This is South’s best horror movie :  नई दिल्ली। भारत का साउथ सिनेमा आज पूरी दुनिया में राज कर रहा है। बाहुबली, पुष्पा, आरआरआर, मगधीरा, कान्तारा जैसी लाजवाब साउथ की फिल्मों ने तो बॉलीवुड को तक पछाड़कर रख दिया है। यह फिल्में पूरी दुनिया में पसंद की जा रही है। इतना ही नहीं साउथ की हर एक फिल्म देश के कोने कोने में देखी जा जाती है। वहीं बहुत से लोग डरावनी (हॉरर) मूवी देखना ज्यादा पसंद करते हैं। लेकिन कई बार ऐसा होता है कि हम कोई डरावनी फिल्म देखना चाहते तो हैं लेकिन उस फिल्म से हमें डर का अहसास नहीं हो पाता है। ऐसे में आज हम आपको 2 ऐसी ही खास डरावनी फिल्में बताने वाले हैं, जिन्हें देखकर आपकी रूह कांप उठेगी। ये सभी फिल्में साउथ की है।

read more : कहीं आपका ट्विटर अकाउंट भी तो नहीं होने वाला बंद! भारत में 6.8 लाख यूजर्स के अकाउंट्स बैन, जानें वजह 

अरुंधति

This is South’s best horror movie :  ये एक ऐसे राज की कहानी है, जो खुला तो कयामत आ जाएगी। हुआ भी कुछ ऐसा ही। बक्से में बंद पुराना राज खुल जाता है और शैतानी शक्ति आजाद हो जाती है। फिल्म में बाहुबली फेम अनुष्का शेट्टी ने दो अलग अलग जन्मों के किरदार को बखूबी निभाया है। ‘अरूंधति एक अनोखी कहानी’ नाम से फिल्म यूट्यूब पर हिंदी में देखी जा सकती है।

 

read more : Sahara India Return Money : सहारा निवेशकों का इंतजार खत्म! पैसों को लेकर आया नया अपडेट, इस दिन से खातें में आने लगेगी रकम 

चंद्रमुखी

This is South’s best horror movie : साउथ के थलाइवा रजनीकांत स्टारर ये फिल्म भी पुनर्जन्म की यादों से जुड़ी हॉरर कहानी है। अक्षय कुमार और विद्या बालन की भूल भुलैया इसी फिल्म की रीमेक थी। ये फिल्म चंद्रमुखी नाम से ही यूट्यूब पर देखी जा सकती है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers