यह है 'Bigg Boss 15' की फाइनल लिस्ट ? 12 कंटेस्टेंट घर में लेंगे एंट्री, आज होगा ग्रैंड प्रीमियर | This is the final list of 'Bigg Boss 15', 12 contestants will enter the house, today will be the grand premiere

यह है ‘Bigg Boss 15’ की फाइनल लिस्ट ? 12 कंटेस्टेंट घर में लेंगे एंट्री, आज होगा ग्रैंड प्रीमियर

यह है 'Bigg Boss 15' की फाइनल लिस्ट, 12 कंटेस्टेंट घर में लेंगे एंट्री, आज होगा ग्रैंड प्रीमियर

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:01 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:01 am IST

नई दिल्ली। बिग बॉस (Bigg Boss) एक बार फिर शुरू होने जा रहा है, शो का ग्रैंड प्रीमियर आज यानी 2 अक्टूबर की रात 9.30 बजे होगा। सलमान खान एक बार फिर नए कंटेस्टेंट्स के साथ घर की बात लेकर हाजिर होंगे। इस बार के घर की थीम बिल्कुल अलग रखी गई है, बिग बॉस के घर में इस बार कौन-कौन जा रहे हैं? इसकी जानकारी हम आपको बता रहे हैं।

आज ही सलमान खान, ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के ग्रैंड प्रीमियर के साथ ही इस बार के कंटेस्टेंट्स के नामों से पर्दा उठाएंगे, शो की शुरुआत से पहले ही कई नामों पर मुहर लग चुकी है। वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी सामने आया है, जहां सभी कंटेस्टेंट्स एक साथ परफॉर्म करते दिख रहे हैं।

read more: IBC24 खबर का असर: साक्षरता महापरीक्षा में नकल का मामला, दो परीक्षा केंद्रों की परीक्षा निरस्त

बिग बॉस ओटीटी से कुछ कंटेस्टेंट्स, ‘बिग बॉस 15’ में नजर आएंगे, इस लिस्ट में प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal), निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) की नाम शामिल है, इन तीनों ने शो में बेहद उम्दा खेल खेला था। निशांत और शमिता ‘बिग बॉस ओटीटी’ के टॉप 3 में पहुंचे थे, वहीं प्रतीक सहजपाल ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ के फाइनल में जाने की बजाय बिग बॉस 15 में जाने का फैसला लिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कुछ दिनों पहले ‘बिग बॉस 15’ की प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई थी, इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में सबसे पहले दो नए कंटेस्टेंट्स का आधिकारिक ऐलान हुआ था, ये दोनों कंटेस्टेंट्स डोनल बिष्ट (Donal Bisht) और उमर रियाज (Umar Riaz) हैं। बता दें कि उमर रियाज, बिग बॉस में नजर आ चुके आसिम रियाज (Asim Riaz) के भाई हैं, जिसके चलते वो खूब चर्चा में बने हुए हैं, वहीं दूसरी ओर डोनल एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं, जो कई टीवी शोज में अपना जलवा दिखा चुकी हैं।

read more: नयी फसल की आवक बढ़ने से घरेलू बाजार में तेल-तिलहन कीमतों में गिरावट

‘बिग बॉस 15’ के घर में अभिनेता जय भानुशाली (Jai Bhanushali) भी कदम रखने जा रहे हैं, बता दें कि जय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, इस वीडियो में जय काफी स्वैग में दिख रहे हैं, हालांकि उनका चेहरा वीडियो में रिवील नहीं किया गया है, लेकिन ये कंफर्म हो गया है कि घर में इस बार जय भी किस्मत आजमाते नजर आएंगे, बता दें कि जय टीवी के साथ ही साथ बॉलीवुड में भी अपना दम दिखा चुके हैंं।

कुछ दिनों पहले कलर्स पर ‘बिग बॉस 15’ का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया था, इस वीडियो ने फैन्स की धड़कनों को और बढ़ा दिया था, इस वीडियो के सामने आने से करण कुंद्रा (Karan Kundra), तेजस्वी प्रकाश (Tejasvi Prakash), अफसाना खान (Afsana Khan) और सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) के नाम पर मुहर लग गई थी, हालांकि इस वीडियो में किसी का भी चेहरा नहीं दिखाया गया था।

read more: IBC24 खबर का असर: साक्षरता महापरीक्षा में नकल का मामला, दो परीक्षा केंद्रों की परीक्षा निरस्त
इन सभी कंटेस्टेंट्स के साथ ही अकासा सिंह (Akasa Singh) और विशाल कोटियान (Vishal Kotiyan) के नाम पर भी खूब चर्चा बनी हुई है, फैंस इन दोनों को शो में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं, वैसे कई और सितारों के नाम पर खबरों के बाजार में गर्म हैं। हालाकि फाइनल लिस्ट के लिए आपको अभी इंतजार करना पड़ेगा।