This popular TV show may be closed soon, lead actor and actress left the

जल्द बंद हो सकता है ये पॉपुलर टीवी शो, लीड एक्टर और एक्ट्रेस ने छोड़ा शो

This popular TV show may be closed soon, lead actor and actress left the show :टीवी शो तारक मेहता की मु्श्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है। कॉमेडी शो में तारक मेहता का लीड किरदार निभाने वाले स्टार शैलेश लोढ़ा ने अपने गोकुल दाम सोसायटी को सदा सदा के लिए अलविदा कह दिया है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:07 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:07 am IST

मुंबई। टीवी शो तारक मेहता की मु्श्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है। कॉमेडी शो में तारक मेहता का लीड किरदार निभाने वाले स्टार शैलेश लोढ़ा ने अपने गोकुल दाम सोसायटी को सदा सदा के लिए अलविदा कह दिया है। दयाबेन उर्फ दिशा वकानी के बाद अब शैलेश लोढ़ा ने करीब 14 साल से चल रहे इस टीवी शो से अब किनारा कर लिया है। इतना ही नहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो वो लंबे वक्त से टीवी शो की शूटिंग नहीं कर रहे हैं। उन्हें टीवी सीरियल की शूटिंग छोड़े हुए करीब 1 महीना हो चुका है। यही नहीं, वो अब दोबारा इस शो में लौटने के भी मूड में नहीं है।

यह भी पढ़े : 17 साल की लड़की के साथ 81 साल के शख्स ने किया ‘डिजिटल रेप’, ऐसे हुआ करतूतों का खुलासा

इस वजह से नाराज रहे लोढ़ा

इस टीवी सीरियल में शैलेश लोढ़ा का बेहद दिलचस्प किरदार था। वो शो में दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल के दोस्त तारक मेहता के रोल में नजर आते थे। शो से जुड़े सूत्रों के मुताबिक शैलेश लोढ़ा ने ये शो अपनी डेट्स का सही तरीके से इस्तेमाल न होने की वजह से छोड़ा है। इतना ही नहीं, वो अपने कॉन्ट्रेक्ट की वजह से भी नाराज थे। जिसकी वजह से उन्हें कई सारे प्रोजेक्ट्स को भी छोड़ना पड़ा था। इसलिए उन्होंने इस शो से किनारा कर लिया है

 
Flowers