Top 10 Beautiful Pornstars Pics | World Richest Adult Movie Stars

Most Beautiful Pornstars: ‘गन्दा हैं पर धंधा है ये.. दुनिया की 10 सबसे खूबसूरत पोर्न ऐक्ट्रेस.. करोड़ो नहीं अरबों में है इनकी कमाई..

Edited By :   Modified Date:  April 21, 2024 / 07:57 AM IST, Published Date : April 21, 2024/7:57 am IST

न्यूयार्क: जिस तरह हॉलीबुड हो या बॉलीबुड में खूबसूरत ऐक्ट्रेस की टॉप लिस्ट तैयार की जाती है। (Top 10 Beautiful Pornstars Pics) ठीक वैसे ही एडल्ट फिल्मों की भी कहानी हैं। बात करे तो इस क्षेत्र में भी कुछ टॉप फीमेल पोर्न स्टार की लिस्ट तैयार की गयी है। जो वर्ल्डवाइड लेबल पर तैयार की गयी गई है। इन स्टार्स की कमाई आज लाखों या करोड़ों में नहीं बल्कि अरबों में भी हैं।

Pankaj Tripathi News: एक्टर पंकज त्रिपाठी पर टूटा दुखों का पहाड़.. सड़क हादसे में बहनोई की मौत, बहन की हालत नाजुक..

अमेरिका की एक एजेंसी ने दुनिया भर की पोर्न एक्ट्रेस पर एक सर्वे किया है। सर्वे के बाद टॉप 10 मोस्ट पॉपुलर पोर्न एक्ट्रेस की एक सूची तैयार की गई है। (Top 10 Beautiful Pornstars Pics) इसमें टॉप पर अमेरिका की टोरी ब्लैक और दसवीं पायदान पर भारतीय मूल की कनाडाई पोर्न स्टार सनी लियोन है। आइये देखतें हैं लिस्ट।

World Richest Adult Movie Stars

टोरी ब्लैक

लिस्ट में पहले पायदान पर जगह बनाने वाली टोरी ब्लैक ने अपने कैरियर की शुरुआत 18 साल की उम्र में फ्लोरिडा में की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पेरेंट्स उसपर तब नौकरी का दबाव बना रहे थे।

Tori Black - IMDb

मिया खलीफा

10 फरवरी 1993 को बेरूत में जन्मी मिया खलीफा ने पोर्न इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वर्ष 2000 में मियां खलीफा अमेरिका आई और यहां पर व्हाटा बर्गर में काम करने लगीं।

Mia Khalifa Expose : मिया खलीफा ने लिए बोटॉक्स के इंजेक्शन, बताया इस बीमारी  की वजह से लेना पड़ा फैसला | mia khalifa takes Botox injections  Lebanese-American webcam model was suffering from

एलेक्सिस टेक्सस

एलेक्सिस अमेरिकन एवीएन अवार्ड विजेता है। वह एक अच्छी डायरेक्टर होने के साथ ही एक अच्छी डांसर भी है। 25 मई 1985 को जन्मी एलेक्सिस करीब 5 फुट 8 इंच लंबी है।

11 Astonishing Facts About Alexis Texas - Facts.net

ब्रेंडी लव

लव का असली नाम ट्रेसी लिन लिवरमोर है। वह दो मल्टीमीडिया कंपनियों की चीफ फाइनेंसियल अफसर भी है। उन्होंने जून 2004 में खुद की वेबसाइट ब्रेंडी लव डॉट कॉम के नाम से शुरू की थी।

Brandi Love Net Worth | Celebrity Net Worth

मिया मालकोवा

13 जुलाई 1992 को जन्मी करीब 5 फुट 7 इंच लंबी अमेरिकन पोर्न स्टार मिया मालकोवा कभी अपनी पैरेंट कंपनी माइंडट्री के लिए कॉन्ट्रैक्ट पर परफॉर्म करती थी।

मिया माल्कोवा के भाई-पति भी हैं पोर्न स्टार, एक्ट्रेस की 15 PICS - Trending  AajTak

लीजा एन

लीजा कभी बताैर टैलेंट एजेंट और डायरेक्टर के रूप में काम किया करती थी। उसने अपना एक डे स्पा सेंटर भी शुरू किया था।

पोर्नस्टार ने बताया किन खिलाड़ियों के साथ संबंध बनाना है सबसे ज्यादा पसंद!  - Lisa ann about nba players relationship old interview viral basketball  tspo - AajTak

डैनी डेनियल्स

पोर्न इंडस्ट्री में आने से पहले डेनियल आर्ट स्कूल में जाती थी। उसने 2 साल आर्ट स्कूल में गुजारे हैं। अपने आर्ट स्कूल का कर्ज चुकाने के लिए उसने स्ट्रिपिंग शुरू कर दी थी।

Porn star Dani Daniels says Uber driver sued her just so they'd be in the  same room

मैडिसन लेवी

14 जून 1989 को जर्मनी में पैदा हुई मैडिसन का परिवार उनके जन्म के बाद टेक्सास में जाकर बस गया। 2007 में वह कैलिफोर्निया चली गई और फास्ट फूड चेन इन एन आउट बर्गर में काम करने लगी।

ये हैं दुनिया की टॉप 10 पोर्न एक्ट्रेस - Photos - पुणे समाचार

सनी लियोन

सनी का जन्म एक कनाडाई सिख परिवार में हुआ था। उसका असली नाम करनजीत कौर वोहरा है। बॉलीवुड में अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Sunny Leone ने क्यों खटखटाया केरल हाईकोर्ट का दरवाजा? जानें क्या है मामला |  India.com

साशा ग्रे

कैलिफोर्निया में जन्मी ग्रह के पिता एक मैकेनिक थे और मां जॉब करती थीं। साशा जब 5 साल की थी तो उनके माता-पिता का तलाक हो गया था। वर्ष 2000 में उनकी मां ने दूसरी शादी कर ली।

Where is adult movie star Sasha Grey now?

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp