Top 5 South indian Best Horror Movies

Top 5 South Indian Horror Movies : रात में लाइट बंद करके देखें ये डरावनी साउथ इंडियन फिल्में, पसीना न छूट जाए तो कहना, बढ़ जाएगी दिल की धड़कन..

Top 5 South indian Best Horror Movies: आज हम आपको कुछ ऐसी ही खास डरावनी फिल्में बताने वाले हैं, जिन्हें देखकर आपकी रूह कांप उठेगी।

Edited By :   Modified Date:  January 6, 2024 / 08:23 PM IST, Published Date : January 6, 2024/7:51 pm IST

Top 5 South indian Best Horror Movies : नई दिल्ली। भारत का साउथ सिनेमा आज पूरी दुनिया में राज कर रहा है। बाहुबली, पुष्पा, आरआरआर, मगधीरा, कान्तारा जैसी लाजवाब साउथ की फिल्मों ने तो बॉलीवुड को तक पछाड़कर रख दिया है। यह फिल्में पूरी दुनिया में पसंद की जा रही है। इतना ही नहीं साउथ की हर एक फिल्म देश के कोने-कोने में देखी जा जाती है।

 

वहीं बहुत से लोग डरावनी (हॉरर) मूवी देखना ज्यादा पसंद करते हैं। लेकिन कई बार ऐसा होता है कि हम कोई डरावनी फिल्म देखना चाहते तो हैं लेकिन उस फिल्म से हमें डर का अहसास नहीं हो पाता है। ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसी ही खास डरावनी फिल्में बताने वाले हैं, जिन्हें देखकर आपकी रूह कांप उठेगी। ये सभी फिल्में साउथ की है।

read more : Rani Durgavati Training Center : इतने आदिवासी विकासखण्डों में खोले जाएंगे रानी दुर्गावती प्रशिक्षण केन्द्र, कैबिनेट मंत्री ने कर दी घोषणा.. 

अरुंधति

ये एक ऐसे राज की कहानी है, जो खुला तो कयामत आ जाएगी. हुआ भी कुछ ऐसा ही। बक्से में बंद पुराना राज खुल जाता है और शैतानी शक्ति आजाद हो जाती है। फिल्म में बाहुबली फेम अनुष्का शेट्टी ने दो अलग अलग जन्मों के किरदार को बखूबी निभाया है। ‘अरूंधति एक अनोखी कहानी’ नाम से फिल्म यूट्यूब पर हिंदी में देखी जा सकती है।

चंद्रमुखी

साउथ के थलाइवा रजनीकांत स्टारर ये फिल्म भी पुनर्जन्म की यादों से जुड़ी हॉरर कहानी है। अक्षय कुमार और विद्या बालन की भूल भुलैया इसी फिल्म की रीमेक थी। ये फिल्म चंद्रमुखी नाम से ही यूट्यूब पर देखी जा सकती है।

गेम ओवर

ये फिल्म एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर होने के साथ साथ पैरानॉर्मल और हॉरर एक्टिविटी पर बेस्ड है। तापसी पन्नू इस फिल्म में लीड रोल में है। तमिल में बनी ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर इसी नाम से हिंदी में देखी जा सकती है।

काशमोरा

ये फिल्म एक ऐसे शख्स की कहानी है, जो लोगों से पैसे ऐंठता है। पर बाद में खुद ही एक भूतहा महल में फंस जाता है। फिल्म में हॉरर तो है ही बीच-बीच में कॉमेडी का तड़का भी है। हंसी ठहाकों के बीच भी फिल्म डराने से बाज नहीं आती। ये फिल्म हिंदी में हॉटस्टार पर देखी जा सकती है।

 

भागमती

फिल्म में अनुष्का शेट्टी ने अपने अभिनय से दर्शकों को बखूबी डराया है। फिल्म की कहानी एक करप्ट पॉलिटिशियन के चेहरे से नकाब उठाने की है, जिसकी खातिर कुछ भूतिया घटनाक्रम रचे जाते हैं। फिल्म के कुछ दृश्य रोंगटे खड़े करने वाले हैं। हिंदी में इस फिल्म का रीमेक दुर्गामती नाम से बना है, जिसमें भूमि पेडनेकर लीड रोल में थी। अनुष्का शेट्टी की फिल्म यूट्यूब पर भागमती नाम से ही हिंदी में देखी जा सकती है।

These Top 5 South indian Best Horror Movies

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp