Urfi Javed made a shocking disclosure

उर्फी जावेद ने किया चौंकाने वाला खुलासा, जावेद अख्तर को बताया दादाजी, मांगा जायदाद में हिस्सा

Urfi Javed made a shocking disclosure, told Javed Akhtar to be his grandfather : एक्ट्रेस ने एक तस्वीर जावेद अख्तर के साथ शेयर किया

Edited By :   Modified Date:  January 9, 2023 / 03:36 PM IST, Published Date : January 9, 2023/3:19 pm IST

Urfi Javed made a shocking disclosure; मुंबई : सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद एक ऐसी सेलेब्रटी है जिसे किसी पहचान की जरुरत नहीं है। बहुत ही कम वक्त में उर्फी ने न सिर्फ सोशल मीडिया बाकि बी टाउन इंडस्ट्री में भी अपनी अलग पहचान बनाई है। हालांकि उर्फी अक्सर अपनी अतरंगी फैशन को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। इसके साथ ही अपने फैंस के लिए अक्सर सोशल मीडिया में फोटोज और वीडियो शेयर करती है। जिसको लेकर अधिकतर एक्ट्रेस को ट्रोल किया जाता है। लेकिन उर्फी को इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता है और वे हर बार अपने स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं।

यह भी पढ़े :वित्तीय समावेशन पर जी20 की बैठक आज से कोलकाता में

उर्फी ने जावेद अख्तर से मंगा जायदाद में हिस्सा

Urfi Javed made a shocking disclosure: हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है। बता दें कि एक पोस्ट सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। जिसमे एक्ट्रेस गीतकार जावेद अख्तर से अपने हिस्सा मांगते हुए नजर आ रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक तस्वीर जावेद अख्तर के साथ शेयर किया है। जिसमे वो जावेद अख्तर को कहती है, आपको पता है ना मैं आपकी पोती हूं, अब जायदाद के तीन हिस्से होने वाले हैं.”

यह भी पढ़े : क्या आप भी करते है शेयर में निवेश? हो रहा है लगातार नुकसान, तो आज ही करें ये उपाय

जावेद अख्तर के लिए उर्फी ने लिखा पोस्ट

Urfi Javed made a shocking disclosure: बता दें कि हाल ही में एक पार्टी में एक्ट्रेस उर्फी जावद मशहूर गीतकार जावेद अख्तर के साथ बैठी नजर आ रही है। जिसमे वो ब्लू कलर का कोट पहने हुए नजर आ रही है। इस दौरान जावेद अख्तर ने नेवी ब्लू कलर का कुरता पहना है साथ ही ब्लैक कलर की शूल ली है। इस मुलाकात को लेकर एक्ट्रेस काफी खुश नजर आ रही है। जिसकी फोटो शेयर करते हुए उर्फी ने एक शानदार पोस्ट लिखा।

यह भी पढ़े ; इस शहर में 31 जनवरी तक धारा 144 लागू, इन चीजों पर लगाई गई पाबंदी, इस वजह से लिया गया फैसला

उर्फी ने जावेद अख्तर से मुलाकात की तस्वीर शेयर की

Urfi Javed made a shocking disclosure: उर्फी ने जावेद अख्तर से अपनी मुलाकात की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “आखिरकार आज मेरे दादाजी से मुलाकात हुई. इसके अलावा, वह एक लीजेंड हैं, सुबह-सुबह इतने सारे लोग सेल्फी लेने के लिए कतार में खड़े थे, लेकिन उन्होंने किसी को मना नहीं किया, सभी के साथ मुस्कान के साथ बातचीत की. वह बहुत वॉर्म थे! ”

यह भी पढ़े : MG Hector 2023: बीवी से ज्यादा बात मानती है ये ‘कार’, सिर्फ एक आवाज में हो जाते हैं ये काम

उर्फी ने मजाकिया अंदाज में जावेद को अपना दादा जी कहा

Urfi Javed made a shocking disclosure: बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज कवि और गीतकार जावेद अख्तर से मिलीं। जावेद के साथ उर्फी ने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा की आखिरकार आज अपने दादा जी से मिल ही गई। जिन्हें पता नहीं उनको बता दें कि कई लोगों ने दोनों के नाम में ‘जावेद’ से ये कयास लगाने लगे कि उर्फी जावेद, जावेद अख्तर की पोती हैं। हालांकि बाद में उर्फी ने स्पष्ट किया कि उनमें और जावेद अख्तर के बीच कोई फैमिली कनेक्शन नहीं है। उसी बात को याद करते हुए उर्फी ने मजाकिया अंदाज में जावेद को अपना दादा जी कहा है।