What did Ranveer say to Bear Grylls

बेयर ग्रिल्स को ये क्या बोल गए रणवीर, सोशल मीडिया में जमकर हो रहे ट्रोल

Ranveer vs Bear Grylls: What did Ranveer say to Bear Grylls, वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:15 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:15 am IST

Ranveer vs Bear Grylls: रणवीर सिंह हमेशा कुछ न कुछ नया करते रहते हैं। फिल्मों से लेकर शोज तक, रणवीर अपने मनोरंजक अंदाज से फैंस को दिवाना कर देते हैं। रणवीर अब नेटफ्लिक्स के शो रणवीर वर्सेज वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स को लेकर चर्चा का विषय बने हुए है। बता दे कि अब एक्टर जंगल में मंगल करने के लिए पहुंचे हुए हैं। जी हां, रणवीर बेयर ग्रिल्स के साथ जंगल में एडवेंचर करने निकले हैं।

शो के लिए की है कड़ी मेहनत

इस शो में रणवीर ने फेमस एडवेंचरर बेयर ग्रिल्स के साथ सर्बिया के जंगलों में एक बेहद मुश्किल सफर तय किया है। शो रणवीर वर्सेज वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स का एपिसोड हाल ही में नेटफ्लिक्स पर ऑन एयर हुआ। शो को फैंस का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला। लेकिन इसी बीच रणवीर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद से फैंस के फेवरेट रणवीर कई लोगों के निशाने पर आ गए हैं। उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

Read more: घर में इन पौधों को लगाने से बढ़ सकती है निगेटिव एनर्जी, भूलकर न करें ये गलतियां

वीडियो हुआ वायरल

इस वायरल वीडियो में रणवीर सिंह को एनर्जेटिक अंदाज देखने को मिल रहा है, जिसमें बेयर ग्रिल्स की तारीफ करते हुए रणवीर उन्हें एक के बाद एक जमकर किसेस करते हुए नजर आ रहे हैं। रणवीर बेयर ग्रिल्स से कहते हैं- पप्पी ले लूंगा तेरी और ये कहते हुए उन्हें किस करते रहते हैं। लेकिन फैंस को रणवीर की ये हरकत बिल्कुल भी पसंद नहीं आई है। बेयर ग्रिल्स को किस करते हुए रणवीर का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसपर लोग रणवीर को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं।

 

एक यूजर ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि बेयर ग्रिल्स सेक्सुअल असॉल्ट का मामला दर्ज कर सकते हैं और लाखों का हर्जाना जीत सकते हैं। तो वहीं एक यूजर ने रणवीर के वायरल वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि बेयर ग्रिल्स इससे पहले इतना कभी नहीं डरे है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें