सैफ-करीना के दूसरे बच्चे का क्या होगा नाम? नाना रणधीर कपूर ने कही ये बात | What will be the name of Saif and Kareena's second child? Nana Randhir Kapoor said this

सैफ-करीना के दूसरे बच्चे का क्या होगा नाम? नाना रणधीर कपूर ने कही ये बात

सैफ-करीना के दूसरे बच्चे का क्या होगा नाम? नाना रणधीर कपूर ने कही ये बात

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:46 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:46 pm IST

नई दिल्ली। अभिनेता सैफ अली खान के पहले बच्चे के नाम को लेकर खूब विवाद हुआ था, करीना कपूर खान और सैफ अली खान द्वारा अपने पहले बच्चे का नाम तैमूर अली खान रखा गया था और यही बात बहुत से लोगों को पसंद नहीं आई थी, रविवार को करीना ने जब अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया तो सोशल मीडिया पर फिर ये चर्चा शुरू हो गई कि करीना के दूसरे बेटे का नाम क्या हो सकता है?

ये भी पढ़ें: ‘बिग बॉस 14’ के विजेता का ऐलान, रुबिना दिलैक और राहुल वैद्य के बीच था कड़ा म…

सोशल मीडिया पर लाखों लोगों ने करीना कपूर खान को नाम सुझाना शुरू कर दिया तो वहीं तमाम लोग ऐसे भी थे जिन्होंने करीना के दूसरे बच्चे के नाम पर हो सकने वाले विवादों की आशंका के मजे लेना शुरू कर दिया, जब करीना के पिता रणधीर कपूर से पूछा गया कि सैफ-करीना के दूसरे बच्चे का नाम क्या होगा उन्होंने कहा, ‘अभी इसके लिए बहुत जल्दी नहीं है, हमने अभी तक उसका नाम तय नहीं किया है।’

ये भी पढ़ें: BiggBoss14Finale: राखी सावंत ने शो से बाहर होते ही कर दिया Bigg Bos…

उन्होंने कहा, ‘हम इस वक्त सातवें आसमान पर हैं, एक बार फिर से नाना बनने को लेकर मैं बहुत खुश हूं, मैंने करीना और उसके बच्चे से अस्पताल में मुलाकात की, दोनों ही स्वस्थ हैं।’ इधर करीना कपूर खान के दूसरी बार मां बनने को लेकर सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लगा हुआ है, सेलेब्स से लेकर फैन्स तक सभी इस सेलेब्रिटी कपल को शुभकामनाएं दे रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: Dananeer Mobeen: पाकिस्तानी हुस्न की परी, Pawri Hori Hai से रातोंरा…

सैफ-करीना के बच्चे के नाम को लेकर फैन्स में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है, इसका एक बड़ा कारण ये भी है कि सैफ के पहले बच्चे को लेकर जमकर विवाद हुआ था और अब फैन्स जानना चाहते हैं कि क्या सैफ एक बार फिर से अपने बच्चे के लिए किसी ऐसे ही विवादित नाम का चुनाव करेंगे या फिर इस बार वह कोई अनूठा शब्द चुनेंगे।