BiggBoss14Finale: राखी सावंत ने शो से बाहर होते ही कर दिया Bigg Boss 14 के विनर के नाम का खुलासा? जानिए... | BiggBoss14Final: rakhi sawant leaked winner name

BiggBoss14Finale: राखी सावंत ने शो से बाहर होते ही कर दिया Bigg Boss 14 के विनर के नाम का खुलासा? जानिए…

BiggBoss14Finale: राखी सावंत ने शो से बाहर होते ही कर दिया Bigg Boss 14 के विनर के नाम का खुलासा? जानिए...

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:39 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:39 am IST

मुंबई: बिग बॉस 14 का ग्रांड फिनाले सलमान खान के साथ आगाज हो चुका है। बिग बॉस के कई पुराने कंटेस्टेंट भी शो के फिनाले में पहुंचे थे। जैसा की हमने आपको पहले ही बता दिया था कि राखी सावंत  ने 14 लाख रूपए लेकर शो को क्विट कर दिया था मगर अब राखी ने बेघर होते ही विनर के नाम का खुलासा किया है।

Read More: IBC24 GUEST EDITOR: जब नेता से न्यूज एंकर बने मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम, देखिए एक जनप्रतिनिधि का पत्रकार वाला तेवर

दरसअल शो से बाहर होने के बाद राखी सावंत ने बिग बॉस 14 के विनर का नाम के नाम का खुलासा किया है। राखी जब पैसों से भरा बैग लेकर घर से बाहर निकलती हैं तब सलमान खान उनसे पूछते हैं कि आपको क्या लगता है कौन बनेगा विनर? ऐसे में राखी बड़े कॉन्फिडेंस से रुबीना दिलाइक का नाम लेती हैं।

Read More: MBBS छात्र बन गया ठग! BSP में नौकरी लगाने के नाम पर लगाया लाखों का चूना, चढ़ा पुलिस के हत्थे

हालांकि अभी विनर के नाम का ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं​ कि रुबीना दिलाइक ही बिग बॉस 14 की विनर है। सोशल मीडिया पर रुबीना लगातार ट्रेंड कर रही हैं। ताज़ा जानकारी के अनुसार शो में राहुल वैद्य और रुबीना दिलाइक आखिर के दो टॉप फाइनलिस्ट बन चुके हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि विनर का ताज किसका होगा?

Read More: महाराष्ट्र में लॉकडाउन लगाने को लेकर सीएम उद्धव ठाकरे ने कही ये बात, एक ही दिन में सामने आए 7 हजार मामले

 

 
Flowers