Wife Sarika became fascinated by Pai Pai, Kamal Haasan living a luxury

पाई पाई की मोहताज हो गई बीवी सारिका, बेटियों के साथ लग्जरी लाइफ जी रहे कमल हासन…

Wife Sarika became fascinated by Pai Pai, Kamal Haasan living a luxury life with daughters...

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:50 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:50 am IST

मुंबई । एंटरटेनमेंट इंड्रस्ट्री दिखावे पर चलता हैं। यहां किसी स्टार्स के लिए सबसे ज्यादा अपना स्टारडम और पैसा मायने रखता है। पर्दे पर इमोशनल और सोशलिस्ट दिखने वाले नायक और नायिका सिनेमाई दुनिया के बाहर बेहर भावहीन होते हैं। ऐसा हम किस लिए कह रहे वो आप भी जानते है और हम भी। सालों की शादी स्टार्स चंद मिनटों में तोड़ देते हैं। आज के इस खास रिपोर्ट में हम मनोरंजन जगत की उस अभिनेत्री के बारें में बात करेंगे। जिन्होंने साउथ और नॉर्थ में बराबर नाम कमाया लेकिन पर्सनल लाइफ हमेशा हादसों से भरा रहा।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read more : बुमराह को मिला गोल्डन चांस, रच सकते हैं इतिहास, जाने क्यों खास है टीम इंडिया के लिए ये मैच… 

य़ुगलपन मे मां, जवानी में पति और उम्र के दूसरे पढ़ाव में वेल सेटल्ड बेटियों ने साथ छोड़ दिया। आज हम जिस अभिनेत्री के बारें में बात कर रहे है उनका नाम सारिका है और वो साउथ के मेगास्टार कमल हासन की पूर्व पत्नी है। सारिका अक्षरा और श्रुति हासन की मां है।

Read more : बुमराह को मिला गोल्डन चांस, रच सकते हैं इतिहास, जाने क्यों खास है टीम इंडिया के लिए ये मैच… 

एक साक्षात्कार में सारिका ने बताया कि उन्होंने केवल एक साल का ब्रेक लिया था जो कोरोना के कारण पांच साल तक चला। इस दौरान कोरोना आ गया और उनके सारे पैसे खत्म हो गए। एक्ट्रेस ने कहा, ‘लॉकडाउन हो गया और सारे पैसे भी खत्म हो गए, ऐसे में आप कहां जाएंगे? आपको एक्टिंग में ही लौटना पड़ेगा क्योंकि थियेटर में 2000- 2700 रुपये तक दिए जाते हैं और ऐसे में आप कुछ नहीं कर सकते। यह फैसला मैंने सोच समझकर लिया था जो एक साल के लिए था, लेकिन यह पांच साल तक चला।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers