Youtuber Armaan Malik wife Kritika wants to be pregnant

दोबारा प्रेग्नेंट होना चाहती है युट्यूबर अरमान मलिक की पत्नी, फिर से मां बनने की बात पर कृतिका ने कही ये बात

Youtuber Armaan Malik  : भारतीय यूट्यूबर अरमान मलिक बेहद पॉपुलर हैं और इसकी वजह उनकी पर्सनल लाइफ है। अरमान मलिक की दो बीवियां हैं, पायल मलिक

Edited By :   Modified Date:  May 15, 2023 / 07:06 PM IST, Published Date : May 15, 2023/7:06 pm IST

मुंबई : Youtuber Armaan Malik  : भारतीय यूट्यूबर अरमान मलिक बेहद पॉपुलर हैं और इसकी वजह उनकी पर्सनल लाइफ है। अरमान मलिक की दो बीवियां हैं, पायल मलिक और कृतिका मलिक। अरमान मलिक सुर्खियों में तब आए जब उनकी दोनों पत्नियां लगभग एक ही समय पर प्रेग्नेंट हो गईं। आज कृतिका और पायल, दोनों की डिलीवरी हो चुकी है और अब यूट्यूबर की दूसरी बीवी ने दोबारा मां बनने की इच्छा जाहिर की है। अरमान मलिक के नए व्लॉग में कृतिका मलिक ने कहा है कि वो फिरसे मां बनना चाहती हैं। डिलीवरी के एक महीने के बाद दोबारा प्रेग्नेंसी को लेकर उनके क्या ख्याल हैं।

यह भी पढ़ें : The Kerala Story : सीएम शिवराज सिंह मंगलवार को देखेंगे ‘द केरल स्टोरी’, कैबिनेट बैठक के बाद देखेंगे फिल्म 

फिर प्रेग्नेंट होना चाहती है कृतिका

Youtuber Armaan Malik  : जैसा कि हमने आपको अभी बताया, अपने नए व्लॉग में पायल मलिक और कृतिका मलिक बैठकर बातें कर ही हैं जहां पायल कहती हैं कि उन्हें समझ नहीं आता कि किस तरह उनकी मां ने छह बच्चों को पाला था, उनके और कृतिका के मिलाकर सिर्फ चार ही हैं और वो इसी में परेशान हो जाते हैं। इसपर कृतिका सुझाव देती हैं कि वो और पायल एक-एक बच्चा और कर लें।

यह भी पढ़ें : कर्नाटक में अपने विधायकों को भाजपा की खरीद-फ़रोख्त से बचाए कांग्रेस, माकपा प्रदेश सचिव का बड़ा बयान 

दोबारा मां बनने पर कृतिका ने कही ये बात

Youtuber Armaan Malik  : वीडियो में पायल मलिक कृतिका से कहती हैं कि वो दो बच्चे अकेले ही पैदा कर लें क्योंकि पायल के ट्विन्स हो चुके हैं। पायल कृतिका को आईवीएफ (IVF) का भी सुझाव देती हैं और कहती हैं कि कृतिका को अब अपने बेटे की डिलीवरी के बाद दो बच्चे और कर लेने चाहिए। कृतिका इस बात पर हंसने लगती हैं और कहती हैं कि दूसरों के शौक के चक्कर में वो दो बच्चे तो नहीं करेंगी! अरमान मलिक का कहना है कि अगले पांच साल तक तो कोई और बच्चे के बारे में उन्हें नहीं सोचना है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें