Spanish coach gave statement about sex between FIFA World Cup 2022

मैच से पहले खिलाड़ियों को करना चाहिए सेक्स… वर्ल्ड कप के बीच कोच ने कही ये बात, पूरा बयान सुन चकरा जाएगा सिर

FIFA World Cup 2022 : इस बीच खिलाड़ियों और कोच को लेकर भी कई तरह की खबरें भी लगातार आ रही है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : November 26, 2022/2:01 pm IST

नई दिल्ली। FIFA World Cup 2022 :  फीफा वर्ल्ड कप 2022 का रोमांच दर्शकों पर सिर चढ़कर बोल रहा है। वहीं पूरी दुनिया की नजर टूर्नामेंट पर टिकी हुई है। और हर बार कई मज़ेदार मैच देखने को मिल रहे हैं। इस बीच खिलाड़ियों और कोच को लेकर भी कई तरह की खबरें भी लगातार आ रही है। हालांकि टूर्नामेंट के लिए अपने खिलाड़ियों के लिए कुछ रूल भी बनाए हैं।

यह भी पढ़ें:  राहुल गांधी की यात्रा के दौरान सामने न आने पाए नेताओं की कलह, पार्टी ने इस नेता को भेजा राजस्थान

FIFA World Cup 2022 :  फिर भी कुछ ऐसा हो जा रहा है जो सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही में स्पेन के कोच लुईस एनरिक ने अपनी टीम के खिलाड़ियों के लिए सेक्स पर बड़ा बयान दिया है। वहीं उनका यह बयान तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। स्पेनिश टीम के कोच लुईस ने कहा है कि वर्ल्ड कप के मैच से पहले अगर खिलाड़ी सेक्स करते हैं तो उसमें कुछ बुराई नहीं है। लुईस के मुताबिक, अगर आप अपनी पत्नी या पार्टनर के साथ हैं, तो इसमें दिक्कत क्या है यह कोई रोकने वाली चीज़ नहीं है। वर्ल्ड कप में प्रेशर होता है और आप अपना माइंड फ्रेश रखना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें:  Khesari lal new Song: खेसारी लाल का नया गाना ‘हसीना’ ने ठंड में छुड़ाए पसीने, रिलीज होते ही तोड़ा रेकॉर्ड….देखें

FIFA World Cup 2022 :  लुईस बोले कि जब मैं खिलाड़ी था, उस वक्त भी यह बातें हमारे लिए नॉर्मल थीं। बता दें कि स्पेन ने अभी तक फीफा वर्ल्ड कप 2022 में एक मैच खेला है, जिसमें उसने कोस्टा रिका को 7-0 से मात दी थी। स्पेन का अगला मुकाबला जर्मनी से 28 नवंबर को है। कोच का यह बयान सुनने के बाद अब आपको नियमों के बारे में बता देते हैं।

यह भी पढ़ें: वरुण धवन को लगा तगड़ा झटका, दृश्यम 2 ने भेड़िया को कहीं का नहीं छोड़ा…

तो पहला और सख्त नियम यह है कि कतर में सेक्स को लेकर अलग-अलग पाबंदियां हैं। यहां तक कि लड़कियों के छोटे कपड़े पहनने पर भी रोक लगी है। ऐसे में कोच का बयान सामने आने से खुर्सियों बटोर रही है। इसके अलावा शराब को लेकर भी बैन किया गया है।

और भी है बड़ी खबरें…

 

 
Flowers