Khesari lal new Song

Khesari lal new Song: खेसारी लाल का नया गाना ‘हसीना’ ने ठंड में छुड़ाए पसीने, रिलीज होते ही तोड़ा रेकॉर्ड….देखें

खेसारी लाल यादव ले आया है अपना नया गाना ‘हसीना’ तो नाचो ऐसा कि ठंड में भी छूट जाए पसीना।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:37 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:37 am IST

Khesari lal new Song: भोजपुरी सिनेमा के जाने माने सुपर सुपरस्टार एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव के गानों और कलाकारी से कौन नहीं परचित हैं। वे जितने ही वर्सटाइल एक्टर हैं उतनी ही उनकी वर्सटाइल उनकी गाइकी हैं। हाल ही में खेसारी लाल यादव ने अपने इंस्टाग्राम पर एक म्यूजिक वीडियो क्लिप अपलोड करते हुए लिखा कि शादियों का सीजन और खेसारी लाल यादव ले आया है अपना नया गाना ‘हसीना’ तो नाचो ऐसा कि ठंड में भी छूट जाए पसीना।

Read More: शनिवार का इन तीन ग्रहों पर बन रहा शुभ संयोग, प्रसन्न करने के लिए करें ये उपाय, इस मंत्र का जाप करने से होंगे सभी कष्ट दूर 

रिलीज होते होते हुआ गाना हुआ ट्रेंड

Khesari lal new Song खेसारी लाल यादव का नया गाना ‘हसीना’ तो नाचो ऐसा कि ठंड में भी छूट जाए पसीना” रिलीज होते ही अलग अलग प्लैटफॉर्म पर ट्रेंड कर रहा हैं। गाने की अभिनेत्री यामिनी सिंह की जोड़ी की जोड़ी खेसारी लाल के साथ खूब जम रही हैं। यामनी सिंह का लुक उनकी अदाएं लोगों के दिलों की धड़कने बढ़ा रही हैं। यामिनी अपने दर्शकों को अदाए और एक्सप्रेशन से तबाही का माहोल बना रही हूं। खेसारी लाल के इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। खेसारी के इस गाने को रिलीज़ होने के महज 2 दिन में 7 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

Read More: CM भूपेश बघेल ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से की मुलाकात, इन कार्यों के बारें में दी जानकारी 

खेसारी लाल का सबसे सुपरहिट गाना

वैसे खेसारी लाल के सभी गाने सुपरहिट हैं लेकिन वे गाने जो जनता ने खूब पसंद किया हैं उनकी बारे हम आपको बता रहे हैं। खेसारी लाल के हिट गानों में ‘पागल बनाइबे’ शामिल है। इसमें उनकी जोड़ी प्रियंका सिंह के साथ नजर आ रही है। इसे गाने को को 331 मिलियन बार देखा जा चुका है। वहीं अनिशा पांडे और अंतरा सिंह के साथ खेसारी का गाना ‘लहंगा लखनऊआ’ भी खूब हिट हुआ था। सोशल मीडिया पर ये गाना छाया रहा था। खेसारी लाल यादव का गाना ‘नथुनिया’ भी लोगों को खूब पसंद आता है। इसके अलावा खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का हिट गाना ‘सज के सवर’ भी जबरदस्त हिट रहा था। इस गाने को 400 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। खेसारी लाल ने कई सुपर हिट फिल्में भी दी हैं जिनमें मेंहदी लगा के रखना प्रमुख हैं।