CSK star pacer Kyle Jamieson out of IPL 2023

IPL 2023 से पहले MS धोनी की टीम CSK को लगा बड़ा झटका, ये खिलाड़ी हुए बाहर

IPL 2023 से पहले MS धोनी की टीम CSK को लगा बड़ा झटका, ये खिलाड़ी हुए बाहर ! CSK star pacer Kyle Jamieson out of IPL 2023

Edited By :   Modified Date:  February 20, 2023 / 01:15 PM IST, Published Date : February 20, 2023/1:15 pm IST

नई दिल्ली। CSK star pacer Kyle Jamieson out आईपीएल 2023 का शेड्यूल जारी हो गया है और आईपीएल का आगाज 21 मार्च से शुरू होने वाला है। इस आईपीएल में पहला मैच गुजराज टाइटंस और सीएसके के बीच होने वाला है, लेकिन इससे पहले सीएसके को बड़ा झटका का सामना करना पड़ा है।

Read More: पीएम मोदी को नहीं मिली मेघायल में रैली करने की इजाजत!… प्रदेश सरकार ने बताई ये बड़ी वजह 

CSK star pacer Kyle Jamieson out सीएसके के स्टार पेसर काइल जैमीसन आईपीएल से बाहर हो गए हैं। सीएसके ने जैमीसन को उनके बेस प्राइस में 1 करोड़ रुपये में खरीदा था। वह इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का हिस्सा थे, जहां उन्हें 15 करोड़ रुपये में ख़रीदा था।

Read More: LIC Policy: एलआईसी की ये खास स्कीम कुछ ही साल में आपको बना देगी लखपति, पॉलिसी के पूरे होते ही मिलेंगे 28 लाख रुपये, जानें प्रोसेस 

खबर आई है कि न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जेमिसन आने वाले करीब तीन से चार महीने के लिए क्रिकेट से दूर हो गए हैं। उनकी पीठ की सर्जरी होनी है और वे क्रिकेट से दूर रहेंगे। इससे पहले काइल जेमिसन जून में भी पीठ की समस्या से जूझ रहे थे, जो अभी तक पूरी तरह से ठीक नहीं हो पाई है। लांकि काइल जेमिसन कितने समय तक क्रिकेट से दूर रहेंगे, ये तो अभी तक साफ नहीं है, लेकिन न्यूजीलैंड के कोच गैर स्टीड ने कहा है कि वे आपरेशन के बाद लंबे समय तक ​क्रिकेट से दूर रह सकते हैं।

Read More: Burhanpur news: गांव में इस वजह से पसरा सन्नाटा..! कलेक्टर, एसपी समेत भारी पुलिस बल तैनात, जानें मामला 

आपको बता दें कि आईपीएल का आगाज होने में ज्यादा दिन का समय नहीं है। ऐसे में एमएस धोनी की टीम सीएसके की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है। आईपीएल को लेकर टीम ने पूरी तरह से तैयारी कर ली है। ये मैच दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम यानी अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक