Mystery girl Kavya Maran in IPL 2023 auction

IPL 2023 Auction में 405 खिलाड़ियों के अलावा इस खूबसूरत चेहरे पर टिकेंगी सबकी निगाहें, जानिए क्यों हो रही इस मिस्ट्री गर्ल की चर्चा

Mystery girl Kavya Maran seen in IPL 2023 auction ये मिस्ट्री गर्ल आईपीएल के पिछले कुछ सीजन से लगातार दिखाई दे रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 23, 2022 / 04:35 PM IST, Published Date : December 23, 2022/4:35 pm IST

Mystery girl Kavya Maran in IPL 2023 auction: आईपीएल (IPL) के अगले सीजन के लिए खिलाड़ियों की नीलामी आज (23 दिसंबर) कोच्चि में हो रहा है। इस ऑक्शन में कुल 405 खिलाड़ी हैं। खिलाड़ियों के साथ-साथ इस ऑक्शन में एक मिस्ट्री गर्ल भी काफी चर्चा में हैं। ये मिस्ट्री गर्ल आईपीएल के पिछले कुछ सीजन से लगातार दिखाई दे रही हैं।

Read more: IPL Auction 2023 Live Updates: Sam Curran की चमकी किस्मत, 18.50 करोड़ में पंजाब किंग्स ने खरीदा आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी 

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के मिनी ऑक्शन में फैंस को काव्या मारन दिखाई दे सकती हैं। काव्या मारन हर आईपीएल सीजन के दौरान फैंस के बीच छाई रहती हैं।

काव्या मारन सन ग्रुप के मालिक कलानिधि मारन की बेटी हैं। सनराइजर्स हैदराबाद उन्हीं की टीम है। काव्या मारन कलानिधि मारन की बेटी और पूर्व केंद्रीय मंत्री दयानिधि मारन की भतीजी हैं।

Mystery girl Kavya Maran in IPL 2023 auction

काव्या मारन सनराइजर्स की सीईओ हैं, ऐसे में वह इस ऑक्शन में शामिल हो सकती हैं।

Read more: अंशकालीन स्कूल सफाई कर्मचारी संघ का ऐलान, मांग पूरी करवाने के लिए प्रदेश के हर विधायक से मांगेंगे समर्थन 

Mystery girl Kavya Maran in IPL 2023 auction: 30 साल की काव्या मारन खुद सन म्यूजिक से जुड़ी हुईं हैं। वो पहली बार आईपीएल 2018 में अपनी टीम SRH को चियर करते हुए टीवी पर नजर आईं थीं।

काव्या मारन ने एमबीए की पढ़ाई पूरी करने के बाद पिता कलानिधि मारन के कारोबार में हाथ बंटाने का फैसला किया था। काव्या ने अपनी कंपनी में कोई बड़ा पद ग्रहण करने से पहले अनुभव हासिल करने के लिए सन टीवी नेटवर्क में इंटर्नशिप भी की थी। काव्या मौजूदा समय में सन टीवी नेटवर्क के ओटीटी प्लेटफॉर्म के सन नेक्स्ट Sun NXT की प्रमुख हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers