leg spinner withdrew his name from the ipl auction

IPL Mini Auction: ऑक्शन से ठीक पहले आई बड़ी खबर, इस स्टार प्लेयर ने नीलामी से वापस लिया अपना नाम

leg spinner withdrew his name from the ipl auction : ऑक्शन से ठीक पहले आई बड़ी खबर, इस स्टार प्लेयर ने नीलामी से वापस लिया अपना नाम

Edited By :   Modified Date:  December 23, 2022 / 07:04 AM IST, Published Date : December 23, 2022/7:04 am IST

नई दिल्ली। IPL Mini Auction : आज इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का मिनी ऑक्शन है। क्रिकेट जगत में आईपीएल को सबसे ज्यादा पसंद क्या जाता है। देश-विदेश के खिलाड़ी आईपीएल जो कि क्रिकेट की सबसे बड़ी और आमिर लीग है, इसमें खेलने के लिए तरसते हैं। सभी खिलाड़ियों का सपना होता है कि वो सबसे बड़े लीग आईपीएल में खेले। लेकिन एक ऐसा खिलाड़ी भी है जिसने आईपीएल में खेलने से इंकार कर दिया।

Read More : Corona Update: इस राज्य में फ्री में बूस्टर डोज लगाएगी सरकार, इन तीन राज्यों में कोरोना को लेकर अलर्ट जारी

आईपीएल मिनी ऑक्शन से पहले एक बड़ी खबर सामने आई है। सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाले आईपीएल में खेलने से एक खिलाड़ी ने मना कर दिया है। दरअसल, यह प्लेयर इंग्लैंड के युवा स्पिनर रेहान अहमद हैं। इस स्टार प्लेयर ने अब तक इंग्लैंड के लिए एक ही टेस्ट मैच खेला है। आपको बता दें कि लेग स्पिनर रेहान ने इसी महीने 17 दिसंबर को पाकिस्तान के खिलाफ कराची टेस्ट से डेब्यू किया था। इसके साथ ही उसने पहली पारी में 2 और दूसरी पारी में 5 विकेट झटके थे। इसी के साथ रेहान ने डेब्यू मैच में 5 विकेट लेने वाले सबसे युवा खिलाड़ी का रिकॉर्ड भी अपने नाम किया था।

Read More : भारत में एक बार फिर पैर पसार रहा कोरोना! अलर्ट मोड पर सरकार, PM मोदी ने दिए ये निर्देश

40 लाख रुपये थी बेस प्राइस

IPL Mini Auction : आईपीएल ऑक्शन में रेहान की प्राइस भी काफी अच्छी खासी थी। बता दें इंग्लैंड के इस युवा खिलाड़ी ने आईपीएल नीलामी के लिए रजिस्ट्रेशन कराया था। उन्हें शॉर्टलिस्ट भी किया गया था। बता दें ऑक्शन में रेहान की बेस प्राइस 40 लाख रुपये थी, लेकिन उन्होंने नीलामी से ठीक एक दिन पहले ही अपना नाम वापस ले लिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers