BJP सांसद की 2 पत्नियों ने रखा करवाचौथ व्रत, दोनों ने एक साथ इस तरह देखा छलनी से चेहरा...देखें फोटो |

BJP सांसद की 2 पत्नियों ने रखा करवाचौथ व्रत, दोनों ने एक साथ इस तरह देखा छलनी से चेहरा…देखें फोटो

मीनाक्षी और राजकुमारी दोनों बहनें हैं, पेशे की बात करें तो सांसद की एक पत्नी राजकुमारी टीचर हैं, तो वहीं दूसरी पत्नी मीनाक्षी एक गैस एजेंसी की मालकिन हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 02:48 AM IST, Published Date : October 14, 2022/11:58 am IST

Karwa Chauth 2022: 14 अक्टूबर 2022। गुरूवार को सुहागिनों का पर्व करवा चौथ पूरे देश में विधि-विधान के साथ मनाया गया। वहीं राजस्थान के उदयपुर से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद अर्जुनलाल मीणा भी सुर्खियों में रहे। दरअसल, 58 साल के सांसद मीणा ने करवा चौथ का पर्व अपनी दो पत्नियों के साथ मनाया।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

बता दें कि सांसद अर्जुनलाल मीणा की शादी दो महिलाओं मीनाक्षी और राजकुमारी से हुई थी। मीनाक्षी और राजकुमारी दोनों बहनें हैं, पेशे की बात करें तो सांसद की एक पत्नी राजकुमारी टीचर हैं, तो वहीं दूसरी पत्नी मीनाक्षी एक गैस एजेंसी की मालकिन हैं। अर्जुनलाल मीणा राजस्थान के उन 25 भाजपा सांसदों में शामिल थे, जिन्हें लोकसभा चुनाव 2019 में उदयपुर संसदीय क्षेत्र की जनता ने संसद में भेजा था।

राजस्थान की मोहनलाल सुखाड़िया यूनिवर्सिटी से एम कॉम, बीएड और एलएलबी कर चुके अर्जुनलाल मीणा साल 2003 से 2008 तक विधायक भी रह चुके हैं। इसके बाद BJP नेता ने साल 2014 के लोकसभा चुनाव में उदयपुर से सांसद चुने गए और दोबारा 2019 में भी मीणा ने जीत हासिल की।

read more:  Abusing PM mother: ‘आप’ को प्रधानमंत्री की मां को ‘अपशब्द’ कहने की कीमत चुकानी होगी, भाजपा ने दी चेतावनी

read more:  BJP विधायक को हुई जेल, चुनाव आयोग से छिपाई थी ये बात, कोर्ट ने सुनाई जेल-जुर्माने की दोहरी सजा

read more:  मॉस्को से दिल्ली आ रही फ्लाइट में बम की धमकी, यात्रियों और चालक दल को बाहर निकाला गया