New Year in Dubai

New Year in Dubai : नए साल के स्वागत को दुबई है तैयार, बुर्ज खलीफा में लेजर लाइटों द्वारा किया जा रहा साल 2024 का वेलकम, गानों पर झूम रहे लोग..

New Year in Dubai: दुबई में नए साल का उत्साह साफतौर से देखा जा रहा है। 2023 को अलविदा कहकर लोग साल 2024 का नई उमंग के साथ ग्रैंड वेलकम कर रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 31, 2023 / 08:01 PM IST, Published Date : December 31, 2023/8:01 pm IST

New Year in Dubai : नई दिल्ली। दुबई में नए साल का उत्साह साफतौर से देखा जा रहा है। 2023 को अलविदा कहकर लोग साल 2024 का नई उमंग के साथ ग्रैंड वेलकम कर रहे हैं। भारत से लेकर दुबई तक न्यू ईयर की धूम देखी जा रही है। इतना ही नहीं कई बॉलीवुड स्टार भी दुबई में नए साल का जश्न मनाने में लगे हुए हैं। इतना ही नहीं बुर्ज खलीफा में लेजर लाईटों द्वारा नए साल का स्वागत किया जा रहा है। साथ ही लोग गानों में झूमते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं आतिशबाजी ऐसी की आपका भी दिल खिल उठेगा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

read more : New Year Rashifal : नए साल के पहले दिन इन राशियों को होगा धन लाभ, जातक हो जाएंगे मालामाल.. 

तिरुवनन्तपुरम में साल 2023 का आखिरी सूर्यास्त देखा गया

वहीं केरल की राजधानी तिरुवनन्तपुरम में साल 2023 का आखिरी सूर्यास्त देखा गया। जो काफी शानदार लग रहा था। वहीं गोवा की राजधानी पणजी में साल 2023 का आखिरी सूर्यास्त देखा गया। इतना ही नहीं जगह-जगह साल के आखिरी दिन डूबते हुए सूरज की तस्वीरें और वीडियो बनाया गया है।  इससे पहले केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान और मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने रविवार को राज्य के लोगों को नववर्ष की शुभकामनाएं दीं। राज्यपाल आरिफ खान ने अपने शुभकामना संदेश में केरलवासियों के साथ-साथ दुनियाभर में मौजूद राज्यवासियों को शुभकामनाएं देते हुए खुशी व्यक्त की।

नए साल के उत्साह में डूबे सेलिब्रिटी

बी टाउन के सितारों में नए साल के जश्न की धूम देखने को मिल रही है। नए साल को अपने लिए स्पेशल बनाने के लिए सितारे अपनी पसंदीदा जगह के लिए निकल चुके हैं। सेनन सिस्टर्स (कृति और नुपुर सेनन) भी 2024 के लिए घूमने निकल चुकी हैं। सोशल मीडिया पर इन बहनों की एक फोटो सामने आई है, जिसमें दोनों के साथ पूर्व इंडियन क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी नजर आ रहे हैं।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers